बॉलीवुड

एक फिल्म करने के बाद सलमान संग दोबारा नजर नहीं आयीं ये अभिनेत्रियां, इस वजह से सबने किया इंकार

सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. कब उनका गुस्सा किस पर फूट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. सलमान खान अपना गुस्सा बॉलीवुड के जाने-माने सितारों पर भी उतार चुके हैं. लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. सलमान की गिनती आज बॉलीवुड के सबसे अमीर हीरो में होती है. बॉलीवुड में काम करने वाली सभी अभिनेत्रियों का सपना होता है सलमान खान के साथ काम करना. सलमान बॉलीवुड में न्यूकमर्स को लांच करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा, जरीन खान, कटरीना कैफ, स्नेहा उल्लाल, डेज़ी शाह और अथिया शेट्टी जैसी कई हीरोइनों को लांच किया है. ऐसे में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने एक बार सलमान के साथ काम करने के बाद दोबारा उनके साथ काम करने से तौबा-तौबा कर लिया. आखिर क्या थी वजह, आईये जानते हैं.

उर्मिला मातोंडकर

बॉलीवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर और सलमान खान फिल्म ‘जानम समझा करो’ में एक साथ दिखाई दिए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई थी. शायद यही वजह है कि उर्मिला ने कभी दोबारा सलमान खान के साथ काम नहीं किया. उन्हें लगा कि दर्शकों को उनकी जोड़ी पसंद नहीं आई थी.

सोनाली बेंद्रे

फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में सोनाली बेंद्रे सौर सलमान खान साथ नजर आये थे. ऑनस्क्रीन दर्शकों को ये जोड़ी बहुत पसंद आई थी. लेकिन इस फिल्म के बाद सलमान, सोनाली समेत फिल्म के अन्य कलाकार काला हिरण मामले में फंस गए थे. इस वजह से सोनाली दोबारा सलमान के साथ सक्रीन पर नजर नहीं आयीं.

जूही चावला

90 के दशक में जूही बॉलीवुड की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस हुआ करती थीं. जूही ने उस दौर की एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. जूही सलमान के साथ फिल्म ‘दीवाना-मस्ताना’ में नजर आई थीं. हालांकि इस फिल्म में सलमान का कैमियो रोल था और फिल्म भी हिट हुई थी. इसके बावजूद यह जोड़ी दोबारा किसी फिल्म में नजर नहीं आयी.

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना और सलमान खान एक साथ फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में नजर आये थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट थी. दर्शकों को ट्विंकल और सलमान की जोड़ी भी पसंद आई थी. लेकिन ट्विंकल ने सलमान के साथ दोबारा काम करने में कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया. कहा जाता है कि सलमान की एक फिल्म को ट्विंकल ने रिजेक्ट कर दिया था.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की जोड़ी सुपरहिट फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में पहली और आखिरी बार नजर आई थी. इस फिल्म के दौरान ही ऐश्वर्या और सलमान एक-दूसरे के करीब आये थे. रियल और रील लाइफ में दर्शकों ने सलमान और ऐश्वर्या को बहुत प्यार दिया था. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और वह दोबारा किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आये.

बॉलीवड की कुछ बेमेल जोड़िया देखकर आप भी कहेंगे “लंगूर के हाथ में अंगूर”

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button