बॉलीवुड

चुनाव प्रचार के लिए जा रहे सनी देओल की कार का हुआ एक्सीडेंट, जाने कैसी हैं सनी की हालत

लोकसभा चुनाव के इस माहोल में हर नेता अपनी पार्टी का प्रमोशन करने में लगा हुआ हैं. चुकी अब इस इलेक्शन का सांतवा और अंतिम चरण ही शेष रह गया हैं इसलिए भाग दौड़ और भी बढ़ गई हैं. ये अंतिम मौका हैं जब चुनाव में खड़े हुए उमीदवार अपना विजन जनता के सामने रख सकेंगे. ऐसे में ये लोग कम समय में जितना ज्यादा हो सके रेलिया और भाषणबाजी कर रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी का प्रमोशन कर रहे शनि देओल भी अपने प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. गौरतलब हैं कि शनि देओल को भाजपा की तरफ से पंजाब के गुरदासपुर के लिए टिकट मिला हुआ हैं. हाल ही में उन्होंने यहाँ गुरदासपुर में रक रोडशो भी किया था जिसमे बहुत अधिक पब्लिक आई थी.

हालही में इन्ही प्रचार के चलते सनी अपने काफिले के साथ पर्सनल गाड़ी में जा रहे थे. लेकिन सोहल गाँव में गुरूद्वारे के समीप सनी की गाड़ी का एक टायर अचानक फट गया. इसके चलते उनकी गाड़ी तीन अन्य कारों से जा टकराई. लेकिन भगवान का शुक्र था कि शनि को कोई चोट नहीं लगी और वो बच गए. मंजीत सिंह ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया कि सनी देओल का काफिला फ़तेहगढ़ चुरियन जा रहा था, जहाँ उन्हें बीजीपी के एक उमीदवार के लिए कैंपेन करना था. उन्होंने आगे बताया कि इन चार वाहनों में से सिर्फ एक वाहन गाँव वालो का था बाकी के तीन वाहन सनी देओल के काफिले के ही थे. इस एक्सीडेंट में सनी देओल सहित बाकी अन्य लोगो को भी कोई चोट नहीं आई हैं.

गौरतलब हैं कि सनी देओल ने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन की थी. सनी बॉलीवुड का एक जाना माना नाम हैं. उनका चेहरा देश में बहुत पॉपुलर हैं. ऐसे में उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करने का फायदा बीजेपी को जरूर मिल सकता हैं. सनी की फेन फॉलोइंग भी करोड़ो में हैं. वे जहाँ जाते हैं भीड़ अपने आप ही आ जाती हैं. इसका ताज़ा उदाहरण हाल ही में उनके गुरदासपुर में हुए रोड शो से लगाया जा सकता हैं. उनका ये रोड शो काफी सफल रहा था. उन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग उमड़े थे. सनी को मिल रहे इतने प्यार को देख हाल ही में उनके पिता धर्मेद्र ने भी बयान दिया था. वे जनता से मिल रहे इस प्रेम और स्नेह को देख भावुक हो उठे थे. उन्होंने कहा था कि मैं खुद एक किसान का बेटा हूँ और पहले मिडल क्लास परिवार से था. इसलिए हम उनका दुःख दर्द और तकलीफ अच्छे से समझते हैं. हम उनकी जरूरतों को जरूर पूर करेंगे.

बता दे कि इसके पहले गुरदासपुर से बीजेपी ने स्वर्गीय विनोद खन्ना जी को टिकट दिया था. इस बार सनी यहाँ से खड़े होकर कांग्रेस प्रत्यासी सुनील जाखड़ के खिलाफ लड़ रहे हैं. वहीं सनी की सौतेली माँ हेमा मालिनी भी उत्तर प्रदेश के मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि देओल परिवार से खड़े हुए ये दोनों सदस्य इस चुनावी जंग को जीत पाते हैं या नहीं. इस बात के लिए हमें 23 मई तक का इंतज़ार करना होगा.

Back to top button