दिलचस्प

‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ की विजेता बनीं सुगंधा, कहा- ‘आलिया-दीपिका के लिए चाहती हूं गाना’

इन दिनों टेलीविजन पर रियलिटी शो की बहार है। हर चैनल पर कोई न कोई रियलिटी शो ज़रूर प्रसारित होता रहा है। इतना ही नहीं, इन शो को दर्शक बड़े ही चांव के साथ देखते हैं। इसी कड़ी में बीते कई महीनों से दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहा सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा का ग्रैंड फिनाले रविवार को प्रसारित हुआ। यह शो दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बना चुका था, लेकिन इसका यह सीजन अब समाप्त हो गया। रविवार के ग्रैंड फिनाले में विजेता सुगंधा बनी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स का ग्रैंड फिनाले रविवार को प्रसारित किया गया, जिसमें अंतिम पांच में आयुष केसी, मोहम्मद फैज, अनुष्का पात्रा, प्रीतम आचार्य और आस्था दास आदि शामिल रहे, लेकिन इन सबको पछाड़ते हुए सुगंधा ने बाजी मार ली और ट्राफी अपने नाम कर ली। सुगंधा ने न सिर्फ ट्राफी अपने नाम की, बल्कि दर्शकों के दिलों में भी काफी राज किया। इस दौरान सुगंधा ने अपनी एक इच्छा जाहिर की है, जिसे पूरा करना उनका सपना है।

सुगंधा को मिले 5 लाख रुपये

सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स का खिताब जीतने के बाद सुगंधा को 5 लाख रुपये और ट्राफी मिली। जीत के बाद सुगंधा काफी उत्साहित दिखी और उन्होंने अपने भाषण से लोगों का दिल जीत लिया। सुगंधा ने इस सीजन में अपने गीत से सभी का दिल जीता और जज तो उन पर पूरी तरह से फिदा दिखे। इतना ही नहीं, सुगंधा ने इस सीजन हर किसी को अपनी सिगिंग का दीवाना बनाया, जिसकी वजह से वे ट्राफी अपने नाम करने में सफल रही। बता दें कि इस सीजन सुगंधा लगातार बेहतरीन परफॉर्मर बनी रहीं और अपनी मेहनत से ट्राफी अपने नाम किया।

दीपिका- आलिया के लिए गाना चाहती हैं सुगंधा

6 साल की सुगंधा ने ट्राफी जीतने के बाद इच्छा जताते हुए कहा कि मैं आलिया, दीपिका और प्रियंका के लिए आगे चलकर गाना गाना चाहती हूं। दरअसल, सुगंधा को आलिया, दीपिका और प्रियंका काफी ज्यादा अच्छी लगती हैं, जिसकी वजह से वे उनके लिए गाना गाना चाहती हैं। बता दें कि सुगंधा ने इससे पहले इंडियन आइडल जूनियर में भी हिस्सा लिया था, जिसमें वे टॉप 5 तक ही पहुंच पाई थी, लेकिन इस बार उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स का खिताब अपने नाम किया।

मैंने इस मंच से बहुत कुछ सीखा- सुगंधा

सुगंधा ने ट्राफी जीतने के बाद कहा कि मैंने सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स के मंच से बहुत कुछ सीखा। मुझे हर पल गाइड किया गया, जिसे मैं कभी भूल नहीं पाऊंगी। यहां से मैं अच्छी अच्छी यादें लेकर जा रही हूं। साथ ही उन्होंने दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मुझे एक ऐसा मंच मिला, जहां लोगों ने मेरे टैलेंट को देखा, जिससे मुझे इस शो पर बहुत ही ज्यादा गर्व है और मैं सभी का शुक्रिया अदा करती हूं और आगे सिगिंग के क्षेत्र में ही अपना करियर बनाऊंगी।

Back to top button