बॉलीवुड

‘भारत’ में 53 साल के सलमान की मां बनी है 44 साल की ये एक्ट्रेस, किरदार को लेकर किया बड़ा खुलासा

अक्सर ऐसा होता आया है कि फिल्मी पर्दे पर जो लीड एक्टर्स की मां होती हैं वो उस हीरो की उम्र के बराबर या फिर कम उम्र की ही होती हैं लेकिन फिर भी वे एक्ट्रेसेस इस किरदार को करने के लिए तैयार हो जाती हैं क्योंकि उन्हें बड़ी फिल्म करने का मौका जो मिलता है. पिछले दिनों फिल्म भारत रिलीज हुई और इसमें एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने ऐसा ही किया. ‘भारत’ में 53 साल के सलमान की मां बनी है 44 साल की ये एक्ट्रेस, वैसे तो इन्होंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार खास रहा है, जिसके बारे में आपको जानना चाहिए.

‘भारत’ में 53 साल के सलमान की मां बनी है 44 साल की ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. सलमान के साथ फिल्म में कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है और बता दें कि इसमें कटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा को फाइनल किया गया था लेकिन प्रियंका ने सलमान के पास जाकर फिल्म करने से मना कर दिया था. इसके बाद फिल्म कटरीना की झोली में जा गिरी और इन दिनों ये बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म की कमाई दिन पर दिन बढ़ ही रही है. फिल्म ने चार दिनों में अच्छी कमाई की है और 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. फिल्म के हर किरदार की इस वक्त खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म में सलमान खान की मां का किरदार सोनाली कुलकर्णी ने निभाया है और जैकी श्रॉफ ने सलमान के पिता का किरदार निभाया है. हाल ही में इसी फिल्म को लेकर सोनाली कुलकर्णी ने बातचीत की गई.

अपने इंटरव्यू में सोनाली ने बहुत सी बातें की और उन्होने कहा कि जब उन्हें इस फिल्म का ऑफर आया था तो उन्हें शक था कि वो इस रोल को ठीक से निभा पाएंगी या नहीं लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने उनके सारे सवालों के जवाब दिए थे. सोनाली ने आगे बताया. अली अब्बास जफर ने अपनी फिल्म में उनके रोल को लेकर कहा कि फिल्म में उनका रोल बहुता अच्छा बनाया गया है और वे ही इस किरदार को बखूबी निभा सकती हैं.

आपको बता दें कि अब्बास जफर अली फिल्म में एक ऐसे एक्टर को लेना चाहते थे जो कि बुढ़ापे और जवानी दोनों के किरदार को बखूबी तरीके से निभा सके. इसके साथ ही सोनाली की उम्र की चर्चाएं हुईं. दरअसल सोनाली 44 साल की हैं जबकि 53 साल के हैं और ऐसे में सलमान की मां का किरदार निभाना सोनाली कुलकर्णी के लिए एक चुनौती भरा किरदार रहा है. सोनाली ने बताया कि उन्होंने अपनी उम्र के बारे में सोचा लेकिन उन्होंने करियर की शुरुआत से ही उन्होंने हर तरीके का किरदार निभाया है. इसके बाद उन्होंने इस रोल के लिए हां कह दी. अब जो भी हो फिल्म में किसी को पता भी नहीं चला कि उम्र में सोनाली सलमान से काफी छोटी है. फिल्म ने 4 दिनों में 122 करोड़ रुपये की बॉक्स-ऑफिस कमाई की है.

Back to top button