बॉलीवुड

करण जौहर के बेडरुम में है इस सुपरस्टार की पत्नी की फोटो, कहा- ‘घंटो निहारता हूं, क्योंकि…’

‘हर सफल मर्द के पीछे एक औरत का हाथ होता है’- ये कहावत तो आपने अक्सर सुनी ही होगी। इतना ही नहीं, कई बार आपने इस कहावत को चरितार्थ होते हुए देखा भी होगा। जी हां, वाकई यह कहावत पूरी तरह से सटीक साबित होती है। फिर चाहे कलाकार हो या फिर कोई आम इंसान। हर पुरुष के जीवन में कोई न कोई महिला ज़रूर होती है, जो उसकी कामयाबी का कारण बनती है। इसी सिलसिले में हम करण जौहर की सफलता की कहानी बताने जा रहे हैं, जिनके पीछे भी एक स्त्री का ही हाथ है। अब आप सोच रहे होंगे कि करण जौहर की सफलता के पीछे उनकी मां का हाथ होगा, लेकिन ये पूरी तरह से गलत है। तो चलिए जानते हैं कि करण जौहर की कहानी में कौन सा टिस्ट है?

बॉलीवुड में अपने दमखम से रुतबा बनाने वाले करण जौहर का नाम ही फिल्म इंडस्ट्री में काफी है। करण जौहर न सिर्फ फिल्म बनाते हैं, बल्कि कलाकारों के करियर को भी उभारने का काम करते हैं। करण जौहर अब तक कई कलाकारों को सुपरस्टार बनाया है, जिसकी वजह से इनका नाम पूरी दुनिया में फेमस है। खैर, यहां हम आपको करण जौहर के सीक्रेट के बारे में बताने जा रहे हैं या फिर ये कहे कि उस सीक्रेट लेडी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी तस्वीर करण के बेडरुम में भी लगी हुई है।

करण जौहर के बेडरुम में है इस लेडी की तस्वीर

करण जौहर की लाइफ में कई सारी महिलाएं आई, लेकिन उनके बेडरूम में जिस महिला की तस्वीर लगी है, वो कोई और नहीं, बल्कि किंग खान की पत्नी गौरी खान हैं। चौकिए नहीं, करण जौहर ने अपने बेडरुम में किंग खान की पत्नी गौरी खान की तस्वीर लगा रखी है। इन दोनों की दोस्ती से कोई अंजान नहीं है, लेकिन इस बात से शायद हर कोई बेखबर था। दरअसल, करण जौहर ने खुद ही एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।

बेडरुम में लगी तस्वीर को घंटों निहारते हैं करण जौहर

 

करण जौहर ने मीडिया से बातचीत में बताया था कि उनके बेडरुम में माता पिता के अलावा गौरी और शाहरुख की भी एक तस्वीर है, जिसे वे घंटों निहारते हैं। करण कहते हैं कि जब मैं गौरी और शाहरुख की तस्वीर घंटों देखता हूं, तो मुझे एनर्जी मिलती है, क्योंकि गौरी बहुत ही ज्यादा बुद्धिमान हैं और वे अपने काम से सबका दिल जीत लेती हैं। गौरी के अंदर एक अलग ही खूबी है, जिसे देखकर मैं भी खुद को मजबूत बनाता हूं और अगली सुबह के लिए तैयार हो जाता हूं।

गौरी और शाहरुख में जान बसती है मेरी- करण जौहर

गौरी और शाहरुख से दोस्ती पर बात करते हुए करण अक्सर कहते हैं कि ये दोनों ही मेरी जान है और मैं इन्हें कॉलेज के दिनों से जानता हूं। इस तिकड़ी ने अपनी दोस्ती के लिए वो सारी चीज़ें की, जिससे इनकी दोस्ती गहरी होती गई। इतना ही नहीं, बीच में तिकड़ी के बीच खटास की खबर सामने आई थी, लेकिन करण ने अपनी दोस्ती को संभाल लिया और आज ये तीनों एक परिवार की तरह रहते हैं और लोगों के लिए मिसाल हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close