बॉलीवुड

इन मशहूर एक्ट्रेस के साथ रैम्प वॉक के दौरान हो चुका है हादसा, पूनम ढिल्लन तो गिर ही पड़ीं थी

बॉलीवुड जगत एक ऐसी दुनिया है जो हर वक़्त अपनी चकाचौंध से भरी रहती है और इसकी चमक में सभी कुछ इस तरह से खोये रहते हैं जैसे इसके अलावा इनकी दुनिया में और कुछ है ही नहीं, वैसे हो भी क्यों नहीं क्योंकि यहाँ पर हर वो चीज है जो कोई भी कहीं पर भी खोजता है फिर चाहे वो ऐशों-आराम की बात हो या एफ़आर पार्टी की या फिर रुपए-पैसे की। यहाँ पर आपको हर एक चीज मिल जाती है मगर यहाँ तक पहुँचने के लिए ही आपको इतनी मेहनत करने पड़ती है जितनी की आपने शायद ही कभी की हो। ये भी एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जहां हर कोई पहुंचाना तो चाहता है मगर पहुँच कम ही लोग पाते हैं। खैर आज हम आपको बॉलीवुड की ही कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हैं तो काफी मशहूर मगर भरी महफिल में इनके साथ शर्मनाक हादसा हो चुका है।

असल में हम बात कर रहे हैं उन मशहूर अभिनेत्रियों और मॉडेल्स की जो फिल्मों में तो दिखती ही हैं मगर इसके अलावा भी कई और जगहों पर अपने जलवे बिखरती रहती है और उनमे से एक जगह है रैम्प जहां पर हमेशा ये सभों एक्ट्रैस और मॉडल अपने हुस्न के जलवे बिखरती नजर आती है। मगर आपको बता दें की कई बार ऐसा भी होता है की रैम्प वॉक करते समय इन्हे उप्स मूमेंट का भी सामना करना पड़ता है जैसा की अभी हाल ही में अभिनेत्री पूनम ढिल्लन के साथ हुआ।

मशहूर अदाकारा पूनम ढिल्लन ने फिल्मों से लेकर छोटे पर्दे पर निभाए अपने किरादारों से दर्शकों का दिल बखूबी जीता। 1977 में 16 साल की उम्र में पूनम मिस इंडिया बनीं। रैंप वॉक से उनका पुराना नाता रहा है हालांकि एक बार ऐसा हुआ जब पूनम खुद को संभाल नहीं सकीं और रैंप वॉक के दौरान गिर पड़ीं। हालांकि यह एक मात्र ऐसा मामला नही है जिसकी शिकार सिर्फ पूनम ही हुई हैं बल्कि इनके अलावा ऐसी और भी कई एक्ट्रेस रहीं जो रैंप वॉक के दौरान लड़खड़ा गईं और आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो रैम्प वॉक के दौरान सबके सामने ही गिर चुकी हैं।

ये अभिनेत्रियाँ हो चुकी हैं रैम्प वॉक के दौरान हादसे का शिकार

पूनम ढिल्लोन

सबसे पहले हम बात करते हैं पूनम ढिल्लोन की जो एक फैशन इवेंट में डिजाइनर विक्रम फडणवीस के लिए रैंप वॉक कर रही थीं और उसी दौरान उनके साथ ये हादसा हुआ था। वैसे पूनम ऑरेंज साड़ी में बेहद ही दिलकश नजर आ रही थीं और सबके सामने गिरने के बाद भी उन्होने खुद को बहुत ही बखूबी संभाल लिया था।

कंगना रनौत

इसके अलावा आपको बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी रैम्प पर वॉक के दौरान ओप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। बता दें की कंगना विल्स लाइफ स्टाइल इंडिया फैशन वीक में शो स्टॉपर बनकर पहुंचीं थीं जहां पर उन्होंने डिजाइनर नम्रता जोशीपुरा के साथ ग्रैंड एंट्री की थी लेकिन रैंप पर वह लड़खड़ाती दिखीं, हालांकि उन्होने खुद को बहुत ही फुर्ती से संभाल लिया था।

यामी गौतम

फेयर एंड लवली वाली यामी गौतम तो आपको याद ही होंगी, बताते चलें की इनके साथ भी यह घटना घाट चुकी है। असल में लक्मे फैशन वीक में यामी ने लॉन्ग गाउन और बूट्स पहन रखा था, रैम्प पर वॉक करते वक़्त अचानक ही उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो एकदम से लड़खड़ा गईं और गिरते-गिरते बचीं। हालांकि यामी गौतम ने खुद को संभाल लिया और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अपनी वॉक को कंटिन्यू करने लगीं।

Back to top button