बॉलीवुड

फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ का छोटा बच्चा बन चुका है नवाब खानदान का दामाद, यहां देखिए वेडिंग एलबम

आमिर खान और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ का क्रेज आज भी दिखाई देता है। फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में काम करने वाले सभी कलाकारों को लोग याद करते हैं। खासकर इस फिल्म के गाने आज भी युवा पीढ़ी गुनगुनाती है। इस फिल्म का गाना परदेसी परदेसी तो आज भी दिल टूटने पर लोग एकात बार तो ज़रूर गुनगुना लेते हैं। इतना ही नहीं, इस फिल्म की कहानी लोगों को बोर नहीं करती है, बल्कि आज भी खुद से बांधने में सफल रहती है, लेकिन यहां हम इस फिल्म में आमिर खान के साथ दिखाई देने वाले बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

इस फिल्म में आमिर खान के साथ एक बच्चा दिखाई देता है, जिसका नाम रजनीकांत होता है। फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में रजनीकांत का किरदार कुणाल खेमू ने निभाया था। कुणाल खेमू को राजा हिंदुस्तानी से काफी ज्यादा पहचान मिली, जिसकी बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। यूं तो कुणाल ने बचपन में कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन बड़े होकर वे अक्सर मल्टी स्टारर फिल्मों में ही काम करते हुए नजर आएं। बता दें कि कुणाल खेमू नवाब खानदान के दामाद हैं।

हीरो बनकर जादू नहीं बिखेर पाएं कुणाल खेमू

कुणाल खेमू का करियर जितना ज्यादा बचपन में हिट था, उतना ज्यादा हीरो बनकर हिट नहीं हुआ। बाल कलाकार के बाद कुणाल ने 7 से 8 का ब्रेक लिया, जिसके बाद वे एक बार फिर से बॉलीवुड में वापस आए। कुणाल खेमू ने बतौर अभिनेता ‘गोलमाल’ सिरीज, ‘गो गोवा गोन’, ‘ढोल’, ‘जय वीरू’ और ‘गुड्डू की गन’ में काम किया, लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं कर पाई। खैर, इन फिल्मों में कुणाल खेमू की एक्टिंग को खूब सराहा गया।

पटौदी प्रिंसेस से कुणाल खेमू ने की शादी

लंबे रिलेशनशिप के बाद कुणाल खेमू ने पटौदी प्रिंसेस यानि सोहा अली खान से शादी कर ली। साल 2015 में दोनों ने शादी की। शादी के पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे। कुणाल खेमू ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि हम दोनों लिव इन रिलेशनशिप में दुनिया के लिए नहीं, बल्कि एक दूसरे को जानने के लिए रहे थे, जिसके बाद ही हमने शादी करने का फैसला लिया। कुणाल खेमू ने कहा कि मैं सोहा को उस दौरान काफी ज्यादा समझ गया था और मुझे यकीन हो गया कि सोहा से बेस्ट कोई और मेरी हमसफर हो ही नहीं सकती है।

एक बेटी के पैरेंट्स बन चुके हैं कुणाल और सोहा

कुणाल और सोहा की एक क्यूट सी बेटी भी है, जिसका नाम इनाया है। इनाया की तस्वीर कुणाल और सोहा अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में, कुणाल को फिल्म कलंक में देखा गया, लेकिन सोहा अली खान का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, जिसकी वजह से वे अब फिल्मों से दूर हो चुकी हैं।

Back to top button