बॉलीवुड

शादी के 8 साल बाद मां बनने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस माही विज, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

यूं तो शादी के दो या तीन साल बाद ही महिलाएं मां बन जाती हैं, लेकिन टीवी की एक्ट्रेस माही विज को यह खुशी आठ सालों बाद नसीब हो रही है। जी हां, टीवी एक्ट्रेस और मॉडल माही विज शादी के 8 साल बाद मां बनने जा रही हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस को दी। इतना ही नहीं, माही विज ने अपने पति के साथ मिलकर एक खास मैसेज भी शेयर किया है, जिससे उनकी खुशी का अंदाजा साफ तौर पर लगाया जा सकता है। हालांकि, माही विज पहले से ही दो बच्चों की मां हैं, लेकिन इन बच्चों को उन्होंने गोद लिया हुआ है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

एक्ट्रेस माही विज ने साल 2011 में जय भानुशाली से शादी की थी। शादी के बाद माही विज और जय भानुशाली पॉपुलर कपल्स की लिस्ट में शुमार हो गए। दोनों अपने प्यार का इजहार करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं। शादी के आठ साल के बाद भी दोनों का प्यार बिल्कुल पहले जैसा ही है और दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं। खैर, माही विज और जय भानुशाली शादी के आठ साल बाद पैरेंट्स बनने जा रहे हैं, जिसकी जानकारी खुद कपल्स ने सोशल मीडिया पर दी, जिसके बाद फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

एक्ट्रेस माही विज ने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी देते हुए लिखा कि मेरे पास पहले से ही दो बच्चे हैं, जिसके बाद अब तीसरा आने वाला है। हम इस बेबी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। आप लोगों की दुआओं की ज़रूरत है। हम जल्दी ही इस बेबी का स्वागत करेंगे। बता दें कि माही विज की प्रेगनेंसी की खबरें पहले भी सामने आ चुकी थी, लेकिन तब कपल्स ने इस पर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन इस बार दोनों ने खुद ही इसकी जानकारी दी, जिसके बाद उनके फैंस होने वाले बच्चें के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं और दुआएं दे रहे हैं।

केयरटेकर के बच्चों को लिया है गोद

बताते चलें कि माही विज और जय भानुशाली ने दो बच्चों को गोद लिया है, जिसका वे पूरा ध्यान रखते हैं। ये बच्चे उनके केयरटेकर के हैं। दरअसल, माही के घर में बचपन से ही एक केयरटेकर काम करता था, जो शादी के बाद भी उनके साथ उनके घर में रहने लगा है, जिसके बच्चों को माही विज और जय भानुशाली ने गोद लिया है। माही विज और जय भानुशाली बच्चों का पूरा ध्यान रखते हैं।

सगे माता-पिता के पास रहते हैं बच्चे

भले ही माही विज और जय भानुशाली ने दोनों बच्चों को गोद लिया हो, लेकिन बच्चे अपने सगे माता पिता के पास ही रहते हैं। माही विज और जय भानुशाली उनकी पढ़ाई का खर्चा देने के साथ ही सारी ज़रूरतों को पूरी करते हैं, लेकिन बच्चों को उनके सगे माता पिता से अलग नहीं किया है। बता दें कि माही विज और जय भानुशाली दोनों बच्चों को खूब पढ़ाना चाहते हैं, ताकि वे आगे चलकर अपने माता-पिता का नाम रौशन कर सकें।

Back to top button