बॉलीवुड

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की वो 6 दुर्लभ तस्वीरें जब दोनों साथ में खुश थे

बॉलीवुड सितारें अक्सर अपने लव अफेयर के चलते चर्चा का विषय बने रहते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में वैसे तो कई सारे कपल्स इस वजह से चर्चा में आए लेकिन सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी आज तक बाकी सभी से ज्यादा फेमस हैं. ये बात 90 के दशक की हैं जब सलमान और ऐश्वर्या अपने लव अफेयर की वजह से बीटाउन की चर्चा का हिस्सा बन गए थे. आप लोगो ने सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप के बारे में तो कई बार पढ़ा और सुना होगा. लेकिन आज हम आपको उन दिनों में ले जा रहे हैं जब इन दोनों की रिलेशनशिप काफी स्ट्रांग हुआ करती थी. ये उनके रोमांटिक दिनों की दास्तां हैं जिन्हें हम आपको कुछ दुर्लभ तस्वीरों के माध्यम से बताने जा रहे हैं. इन तस्वीरों को देख आप भी समझ जाएंगे कि यदि सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप ना हुआ होता तो आज ये दोनों बेस्ट कपल बनते.

ये जो तस्वीर आप देख रहे हैं जिसमे सलमान सफ़ेद टीशर्ट में काफी हैंडसैम दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनके बगल में खड़ी हर कुरता पहने ऐश्वर्या भी कुछ कम सुंदर नहीं लग रही हैं. यहाँ इस कपल की एक कॉमन बात ये हैं कि दोनों ही बड़े सिंपल कपड़ो में हैं लेकिन फिर भी बेहद सुंदर दिखाई दे रहे हैं.

इस तस्वीर में ऐश्वर्या और सलमान एक दुसरे के साथ बड़े ही खुस दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो से अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि ये अपने नार्मल दिनों में एक दुसरे के साथ कैसे रहते होंगे. यहाँ सलमान ने नीले रंग की टीशर्ट और ग्रे कलर की पेंट पहन रखी हैं. ऐश की बात करे तो वे हमेशा की तरह इस काले रंग की ड्रेस में कमाल की दिख रही हैं.

सलमान और ऐश्वर्या की ये तस्वीर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान की हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब हीट हुई थी. इस फिल्म में लोगो ने ऐश और सलमान के बीच की केमेस्ट्री को बहुत पसंद किया था. ऐसा कहा जाता हैं कि यही वो फिल्म थी जिसने सलमान को ऐश के प्यार में दीवाना कर दिया था.

ये तस्वीर किसी अवार्ड शो के दौरान की हैं. उन दिनों सलमान और ऐश्वर्या हमेशा किसी ना किसी इवेंट में साथ में दिखाई दे जाते थे. इस तस्वीर से भी साफ़ नज़र आ रहा हैं कि दोनों के बीच कितना ज्यादा कम्फर्ट लेवल था. इस फोटो में तो दोनों बिलकुल परफेक्ट कपल लग रहे हैं.

इस तस्वीर में सलमान का एंग्री यंगमेन वाला अवतार दिखाई दे रहा हैं. तस्वीर देख साफ़ जाहिर होता हैं कि वो सलमान ही रहे होंगे जिन्होंने इस रिलेशन में ऐश्वर्या को डोमिनेट किया. हालाँकि इस फोटो में दोनों मस्ती मजाक ही कर रहे हैं.

ये तस्वीर किसी फिल्म प्रमोशन के दौरान की हैं. ऐश्वर्या इसमें सिंपल साड़ी लुक के साथ गज़ब की खुबसुरत लग रही हैं. सलमान की बात करे तो वो भी अपने टिपिकल लुक और पोज में कहर ढा रहे हैं.

इन तस्वीरों को देख साफ़ साफ़ दिखता हैं कि ये दोनों एक दुसरे के प्यार में काफी खुश थे. हालाँकि बाद में सलमान का गुस्सा इस रिलेशनशिप को ले डूबा.

Back to top button