बेटे को लेकर पहली बार बोलीं जूही चावला, कहा- ‘जल्द रख सकता है बॉलीवुड में कदम’

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जूही चावला ने अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी फिल्में की है। जूही चावला 90वें के दशक की बेहद पॉपुलर अभिनेत्री हुआ करती थी, जिनकी एक मुस्कान पर लड़के अपना दिल हार बैठते थे। जी हां, जूही चावला ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से लोगों को दिवाना बनाया, बल्कि अपनी खूबसूरती का भी जादू चलाने में हमेशा कायम रही, लेकिन फिलहाल वे अपने बच्चों के साथ बिजी हुई नजर आती हैं। इसी सिलसिले में जूही चावला ने अपने बच्चों के करियर के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

जूही चावला ने पर्दे पर एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्में दी, जिससे आज भी उनके ढेर सारे फैंस हैं। जूही चावला के चेहरे पर अलग ही मासूमियत देखने को मिलती है, जिसकी वजह से उनका फिल्मी करियर काफी शानदार रहा। हालांकि, जूही चावला ने अब फिल्मी दुनिया से खुद को दूर कर लिया है, लेकिन अभी साल दो साल में एकाक फिल्म में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आ जाती हैं। हाल ही में जूही चावला को फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में देखा गया, जिसमें उन्होंने सपोर्टिंग एक्ट्रेस का किरदार निभाया।

मेरे बेटे को एक्टिंग में करियर बनाना चाहिए- जूही चावला

जूही चावला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने बच्चों के करियर को लेकर चीज़ें शेयर की। जूही चावला ने कहा कि मुझे लगता है कि मेरे बेटे अर्जुन को एक्टिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमानी चाहिए, क्योंकि वह लोगों को हंसा सकता है। साथ ही जूही चावला ने कहा कि उसमें दूसरे की नकल उतारने की एक अच्छी आदत है, जोकि उसे आगे चलकर हीरो बना सकता है। बता दें कि जूही चावला का बेटा फिलहाल लंदन के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कर रहा है।

मेरी बेटी तो लेखिका बनेगी- जूही चावला

जूही चावला ने अर्जुन के बाद अपनी बेटी जाह्ववी के बारे में बात करते हुए कहा कि वह पढ़ाकू है। जूही ने आगे कहा कि जब भी जाह्ववी से पूछा जाता है कि उसे गिफ्ट में क्या चाहिए, तो वह जवाब देती है कि उसे सिर्फ किताब चाहिए। इतना ही नहीं, जूही ने आगे कहा कि मेरी बेटी को पढ़ने का बहुत शौक है और वह आगे चलकर लेखिका बनना चाहती है। बता दें कि जाह्ववी भी अपने भाई की तरह लंदन की बोडिंग स्कूल में पढ़ती है।

इन दिनों भारत में हैं जूही चावला

बताते चलें कि जूही चावला भी लंदन में ही रहती हैं, लेकिन इन दिनों भारत में ही रह ही हैं। फिलहाल, जूही चावला मुंबई और कोलकाता में रहेंगी, जिसके बाद ही लंदन वापस जाएंगी। दरअसल, जूही चावला इन दिनों भारत में छुट्टियां मनाने के लिए आई हैं और अपनी फैमिली के साथ रह ही हैं, लेकिन जल्द ही अपने बच्चों से मिलने के लिए वे लंदन वापस जाएंगी।