बॉलीवुड

शादी के 8 साल बाद अब आई इमरान खान और अवंतिका में दरार, हो रहा है अलगाव

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर किसी की किस्मत चमक जाए ऐसा नहीं हो पाता है, चाहे आपके ऊपर किसी का भी हाथ हो। इस इंडस्ट्री में ना जाने कितने ही ऐसे एक्टर्स आए हैं जिनके पीछे किसी जाने-माने अभिनेता का नाम था लेकिन वो फिल्मी दुनिया में कोई खासा कमाल नहीं कर पाए हैं। जिस तरह इस इंडस्ट्री में आकर के हर किसी की किस्मत नहीं चमकती है ठीक उसी तरह से इस इंडस्ट्री में आए दिन ब्रेकअप, पैचअप, शादी और तलाक की खबरें भी आती रहती हैं। बॉलीवुड में ना जाने कितने ही स्टार्स हैं जिन्होंने लव मैरिज की और फिर कई सालों बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की स्टोरी भी कुछ ऐसी ही है।

वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं कई सालों से अपने रिश्ते को बखूबी निभा रहे हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बॉलीवुड स्टार के बारे में बताएंगे जो फिल्मी जगत में कुछ खासा नहीं कर पाया जबकी उसके पीछे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम जुड़ा हुआ था। जी हां हम बात कर रहे हैं, बॉलीवुड एक्टर इमरान खान की जो आमिर खान के भांजे हैं। इमरान खान ने फिल्म जाने तू या जाने नां से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, उनकी ये फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी, लेकिन इसके बाद इमरान खान फिल्मों में कुछ खासा कर नहीं पाए।

वहीं अब खबरें आ रही हैं कि इमरान खान अपनी पत्नी अवंतिका मलिका से अलग हो गए हैं। खबरों की मानें तो काफी समय से दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। बता दें कि इमरान और अवंतिका ने साल 2011 में शादी की थी और दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे। बता दें कि इमरान और अवंतिका की एक बेटी भी है जिसका नाम इमारा है।

सूत्रों के मुताबिक, अवंतिका ने 24 मई को पाली हिल स्थित इमरान का घर छोड़ दिया था। और वो अपनी बेटी के साथ अपने माता-पिता के साथ शिफ्ट हो गई हैं। वहीं खबरें हैं कि दोनों के परिवार वाले इन दोनों को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। अब देखना होगा कि अगर ये खबर सच्ची है तो दोनों का रिश्ता बच पाता है या टूट जाता है।

डायरेक्शन में हाथ आजमा रहे हैं इमरान

बता दें कि फिल्मों में सफलता ना पाने के बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया और इन दिनों वो फिल्म मेकिंग में हाथ आजमा रहे हैं। वो एकता कपूर के वेब शो मॉम (मार्स ऑर्बिट मिशन) का निर्देशन कर रहे हैं। इस शो में भारत के मिशन मंगल को दिखाया जाएगा।

Back to top button