बॉलीवुड

पति आदित्य चोपड़ा को लेकर रानी मुखर्जी का खुलासा, कहा- ‘रोज़ाना गाली देती हूं उन्हें, लेकिन…’

फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा अक्सर लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं। आदित्य चोपड़ा कैमरे के पीछे रहकर अपनी सारी ज़िम्मेदारियां पूरी करते हैं। इतना ही नहीं, आदित्य चोपड़ा को कैमरे के सामने आकर पोज़ देने में भी शर्म आती है, जिसकी वजह से वे हमेशा लाइमलाइट से दूर रहते हैं। जी हां, आदित्य चोपड़ा को अपनी निजी लाइफ के बारे में कैमरे पर बोलना भी पसंद नहीं है, जिसकी वजह से वे गुपचुप रहते हैं। इन सबके बीच आदित्य चोपड़ा की पत्नी रानी मुखर्जी ने अपने पति के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में बनाई हैं, लेकिन कभी खुद को हीरो नहीं बनाया। मतलब साफ है कि आदित्य चोपड़ा पर्दे के पीछे रहकर कहानी में ट्विस्ट डालने में भरोसा रखते हैं। खैर, आदित्य चोपड़ा तो अपने स्वभाव की वजह से मीडिया में कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी शेयर नहीं करते हैं, लेकिन उनकी पत्नी रानी मुखर्जी तो बेबाकी से राय रखती हैं। इतना ही नहीं, रानी मुखर्जी तो आदित्य चोपड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बोलने से कतराती नहीं है और बहुत कुछ शेयर कर चुकी हैं।

अपने पति को रोज़ाना गाली देती हूं मैं- रानी मुखर्जी

आदित्य चोपड़ा के साथ शादी करके एक खुशहाल लाइफ बिताने वाली रानी मुखर्जी ने कई बड़े राज मीडिया के सामने खोले हैं। रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरे पति को कुछ ही चीज़ें पसंद होती हैं, जिसमें फूड और फिल्म शामिल है। साथ ही मज़ाक ही मज़ाक में रानी मुखर्जी ने कहा कि मैं अपने पति पर रोज़ाना गुस्सा करती हूं और उन्हें गालियां देती हूं, क्योंकि कभी कभी आदित्य उन्हें खूब परेशान करते हैं।

रानी की फैमिली से आदित्य ने मांगी थी डेटिंग की इजाजत

भले ही अब रानी और आदित्य की शादी को पांच साल से ज्यादा हो गए हो, लेकिन शादी से पहले आदित्य को काफी पापड़ बेलने पड़े थे। दरअसल, शादी से पहले आदित्य ने रानी मुखर्जी की फैमिली से उन्हें डेट करने की इजाजत मांगी थी, जिस पर रानी फिदा हो गई थी। इतना ही नहीं, रानी को आदित्य की यही बात अच्छी लगी और फिर दोनों ने शादी करने के लिए हां कर दिया। और आज दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं।

रानी और आदित्य के पास है एक क्यूट बेबी

शादी के बाद रानी और आदित्य की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई और दोनों के बीच प्यार बहुत ही ज्यादा गहरा हो गया। शादी के कुछ सालों बाद रानी मुखर्जी ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम आदिरा है। रानी मुखर्जी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म हिचकी में देखा गया था, जिसके बाद उनके पास एक और प्रोजेक्ट है, जिस पर वे काम कर रही हैं।

Back to top button