बॉलीवुड

पति सैफ की मुछों के साथ ये क्या करने लगी करीना? सोशल मीडिया उड़ी खूब खिल्ली

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल बनते जा रहे हैं. साल 2012 में जब इन दोनों ने शादी रचाई थी, तभी से ये मीडिया की ख़बरों का हिस्सा रहे हैं. ये दोनों जहा भी साथ जाते हैं इनकी पल पल की खबर लोगो तक पहुँच जाती हैं. लोग इनकी शादीशुदा जिन्दगी में इसलिए भी ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं क्योंकि ये सैफ की करीना से दूसरी शादी थी. इसके पहले वे अमृता सिंह के पति कहलाते थे. सैफ और करीना के बीच की केमेस्ट्री कमाल की हैं. इनकी तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसी कड़ी में इन दिनों सैफ और करीना की एक ख़ास तस्वीर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में करीना सैफ की मुछों के साथ कुछ करती नज़र आ रही हैं. इस फोटो के वायरल होते ही लोगो ने करीना का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. आये विस्तार से जाने आखिर ये माजरा क्या हैं.

दरअसल इन वायरल तस्वीरों में करीना अपने पति सैफ अली खान की मुछों के साथ खेलती नज़र आ रही हैं. इस फोटो में जहाँ करीना ने ब्लैक टैंक टॉप और ब्लू जींस पहनी हैं तो वहीँ उनके पति सैफ पिंक टीशर्ट, ब्लू जींस और रेड कैप में दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीर देखने में तो बड़ी क्यूट हैं लेकिन लोगो को इसमें कुछ ऐसा नज़र आया कि वे जमकर करीना का मजाक उड़ाने लगे. दरअसल इस मजाक का शिकार बेबो यानी करीना हुई हैं. तस्वीर में करीना के हाथ काफी मोटे नज़र आ रहे हैं. ऐसे में लोगो ने करीना को सलाह दी की उन्हें अपने इन मोटे हाथो पर काम करना चाहिए. कुछ ने तो ये तक कहा कि बाप रे करीना के हाथ कितने बड़े हैं. वहीँ एक ने दोनों की उम्र को लेकर मजाक करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने तो ये भी कहा कि करीना दीपिका पादुकोण को कॉपी कर रही हैं. यदि आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले कुछ ऐसी ही तस्वीर दीपिका और रणवीर की भी वायरल हुई थी.

काम की बात करे तो करीना जल्द ही दो फिल्मों अंग्रेजी मीडियम और गुड न्यूज में दिखाई देगी. अंग्रेजी मीडिया मशहूर फिल्म हिंदी मीडियम का ही अगला पार्ट होगा जिसमे वे इरफ़ान खान के साथ दिखाई देगी. दूसरी फिल्म गुड न्यूज़ में करीना के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी जैसे कलाकार होंगे. उधर करीना के पति सैफ के वर्कफ्रंट की बात करे तो वे जल्द ही लाल कप्तान, तानाजी: द अनसंग वॉरियर और भूत पुलिस जैसी फिल्मों में अपना जलवा दिखाएंगे. लाल कप्तान फिल्म में सैफ एक नागा साधू बने हैं. वहीं तानाजी में उनके साथ अजय देवगन, काजोल और पंकज त्रिपाठी जैसे ए ग्रेड कलाकार काम करते नज़र आएँगे. भूत पुलिस फिल्म की बात करे तो इसमें उनके साथ फातिमा सना शेख, अली फजल और कुणाल खेमू होंगे.

वैसे आपको करीना और सैफ की ये तस्वीरें कैसी लगी? अपने जवाब कमेंट सेक्शन में जरूर दे. साथ ही इस तरह की और भी दिलचस्प ख़बरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे.

Back to top button