बॉलीवुड

विवेक के विवादित ट्वीट पर सामने आया सलमान खान का बयान, कहा- मैं बिजी, काम करूं या मीम्स देखूं  

रविवार को देश में लोकसभा चुनाव खत्म होते ही एग्जिट पोल्स का माहौल शुरू हो गया है. इन नतीजों में दावा किया जा रहा है कि एनडीए को सबसे ज्यादा सीटें मिली हैं. सोशल मीडिया पर भी एग्जिट पोल का असर साफ़ देखने को मिल रहा है. एग्जिट पोल को लेकर लोग तरह-तरह के मीम बना रहे हैं और उसे शेयर कर रहे हैं. ऐसे में अतिउत्साह में विवेक ओबेरॉय ने ऐसा ही एक मीम शेयर किया जिसमें उन्होंने ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रियलिटी में फर्क बताया. मीम में उन्होंने सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी की तुलना ओपिनियन पोल से की. जबकि अपनी और ऐश्वर्या की लव स्टोरी को एग्जिट पोल और अभिषेक बच्चन के साथ उनकी शादी को हकीकत करार दिया. मीम बनाने के लिए जिस तीसरी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया उसमें अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ आराध्या भी हैं. इसी मीम को शेयर करते हुए विवेक ने लिखा, “hahaha…क्रिएटिव. यहां राजनीति नहीं हो रही, बस जिंदगी की बात की जा रही है”. बस फिर क्या था विवेक द्वारा ये मीम शेयर करते ही सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ सेलिब्रिटीज भी उनके पीछे पड़ गए. अधिकतर लोगों ने उनके इस हरकत की जमकर आलोचना की. अब इस मामले में सलमान खान का भी बयान आ गया है. जब इस बारे सलमान खान से सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ इस तरह इसका जवाब दिया.

सलमान खान ने दिया जवाब

जब इस बारे में सलमान खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं ध्यान ही नहीं देता. पहले जैसा ट्वीट ही नहीं करता, तो मीम्स क्या देखूंगा. मैं काम करूं या कमेंट्स और मीम्स देखूं. मैं बिलकुल ध्यान नहीं देता”. बता दें, सोनम कपूर और उर्मिला मातोंडकर जैसे सितारों ने भी विवेक के इस ट्वीट की आलोचना की. जहां सोनम ने विवेक के इस मीम वाले ट्वीट को ‘डिस्गस्टिंग और क्लास्लेस’ बताया वहीं उर्मिला मातोंडकर ने कहा, “बहुत शर्मनाक. बहुत ही बुरा टेस्ट है विवेक ओबेरॉय का. उन्होंने बहुत ही अनुचित पोस्ट किया है. अगर आप महिला और छोटी बच्ची से माफ़ी नहीं मांग सकते तो कम से कम उस पोस्ट को हटाने की शिष्टता तो दिखाइए”. बता दें, केवल सितारे नहीं बल्कि सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स भी विवेक की आलोचना कर रहे हैं. हालांकि, बाद में विवेक ओबेरॉय ने 24 घंटे के अंदर ही माफ़ी मांगते हुए विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया.

विवेक ने मांगी माफ़ी

विवेक ने मंगलवार को ट्वीट डिलीट करके माफ़ी मांगते हुए दो नए ट्वीट किये. उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा कि, “कई बार जो फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वैसा दूसरे को नहीं लगे. मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भविष्य के लिए काम किया है. मैं किसी महिला को अपमानित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता”. वहीं, दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, “मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहात हुई हैं तो मैं माफ़ी मांगता हूं. ट्वीट डिलीटेड”. बता दें, इन दिनों विवेक अपनी विवादित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

पढ़ें सलमान और ऐश्वर्या के साथ विवेक ओबरॉय ने शेयर की ‘अपमानजनक’ फोटो, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button