बॉलीवुड

सलमान और ऐश्वर्या के साथ विवेक ओबरॉय ने शेयर की ‘अपमानजनक’ फोटो, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन गया है जहां पर लोग कोई भी किसी का भी मीम्स बनाकर वायरल कर देता है. इसमें कुछ लोग तो उस तस्वीर या वीडियो के मजे लेते हैं तो कुछ लोग भड़क जाते हैं. इस बात को अब सेलिब्रिटीज भी समझने लगे हैं इसलिए उनके ऊपर भी बनने वाले मीम्स पर वे कुछ नहीं कर पाते फिर वो खुद देश के प्रधानमंत्री ही क्यों ना हो, उनके ऊपर भी कई मीम्स बनते रहते हैं. मगर जबसे कल के चुनावी एक्जिट पोल्स आए हैं तब एक से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सलमान और ऐश्वर्या के साथ विवेक ओबरॉय ने शेयर की ‘अपमानजनक’ फोटो, इस तस्वीर को लेकर लोगों ने की ऐसी-ऐसी बातें.

सलमान और ऐश्वर्या के साथ विवेक ओबरॉय ने शेयर की ‘अपमानजनक’ फोटो

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने एक ट्वीट के किया जिसमें एक पुराना इतिहास सामने आया है. दरअसल एग्जिट पोल के बाद एक मीम वायरल हुआ जिसमें तीन तस्वीरें हैं और उन्हें एक की गई है. एक तस्वीर में सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय हैं जिसमें ओपिनियन पोल लिखा है, दूसरी लाइन में विवेक के साथ ऐश्वर्या राय नजर आ रही हैं जिसमें एक्जिट पोल लिखा है और तीसरी लाइन में तीसरी तस्वीर में अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय नजर आ रही हैं जिसमें रिजल्ट लिखा है. देखिए विवेक ओबरॉय का ट्वीट-

 

जैसा कि आप ट्वीट की तस्वीर में देख सकते हैं कि सलमान वाली तस्वीर में ओपीनियन पोल, विवेक वाली तस्वीर में एग्जिट पोल और अभिषेक वाली तस्वीर में रिजल्ट लिखा है. इस तस्वीर को उन्होंने तो हल्के फुल्के मूड में शेयर किया था लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इसमें अलग-अलग तरह के कमेंट किए. इसी में रिया नाम की एक यूजर ने लिखा, ”प्लीज इस तरह की तस्वीरें ना शेयर करें. ये एक महिला की छवि के लिए अच्छा नहीं प्रदर्शित नहीं है और इसके साथ ही उसके बच्चे के लिए भी टॉर्चर है.” तो वहीं ज्वाला गुट्टा नाम की दूसरी यूजर ने इस ट्वीट को बेहद अपमानजनक बताया है. कई लोग तो विवेक के ऐसे ट्वीट से बहुत नाराज हुए तो कुछ निराश हो गए. एक यूजर मोहम्मद जुबैर ने लिखा, ”एक मिलेनियर की बेटी से शादी के बाद भी कोई अभी तक अतीत में अटका हुआ है.”

आपको बता दें कि इस ट्वीट के अलावा विवेक ओबरॉय अपनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की वजह से भी चर्चा में हैं. लंबे समय से रिलीज के लिए अटकी पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक अब फाइनली 24 मई को रिलीज होने वाली है. बीजेपी नेता नितिन गडकरी ने इस फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया है और नए पोस्टर में विवेक यानी कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ शंख बजाते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी के हर पहलु को करीब से दिखाया जाएगा. किस तरह वह एक सामान्य परिवार से आकर अपने संघर्षों, मेहनत और लगन के चलते देश के प्रधानमंत्री बन गए.

Back to top button