बॉलीवुड

ऐश्वर्या, सलमान और अभिषेक के मीम के बाद विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों काफी खबरों में बने हुए हैं। जब से उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर के विवाद शुरू हुए हैं तब से वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं। वहीं फिल्म को लेकर चल रहे विवाद को लेकर के भी विवेक ओबेरॉय ने कई लोगों पर निशाना साधा था और राजनीति करते भी दिखे थे। बता दें कि विवेक ओबेरॉय का विवादों से पुराना नाता है। विवेक ओबेरॉय और सलमान खान की दुश्मनी काफी पुरानी है और हर कोई इनकी इस दुश्मनी से भली भांति परिचित हैं।

ऐश्वर्या को लेकर सलमान से विवाद ने विवेक के फिल्मी करियर को पूरी तरह से खत्म कर दिया था और अब जब वो इस बॉयोपिक के साथ काफी लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं तो उन्होंने सलमान पर कई बार बयान बाजी की है। हालांकि सलमान ने विवेक की किसी भी बात पर रिएक्ट नहीं किया है। लेकिन हाल ही में विवेक ने फिर एक ऐसा काम कर दिया है जो उन पर इस कदर भारी पड़ा है कि उसका खामियाजा विवेक को सोशल मीडिया पर सबसे माफी मांग कर चुकाना पड़ा।

बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक मीम शेयर किा जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या, सलमान, अभिषेक और खुद की तस्वीर शेयर की। विवेक ने इस मीम में तीन तस्वीरों को मर्ज करके शेयर किया है। एक तस्वीर में सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय हैं जिसमें ओपिनियन पोल लिखा है, दूसरी लाइन में विवेक के साथ ऐश्वर्या राय नजर आ रही हैं जिसमें एक्जिट पोल लिखा है और तीसरी लाइन में तीसरी तस्वीर में अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय नजर आ रही हैं जिसमें रिजल्ट लिखा है। जैसा कि आप ट्वीट की तस्वीर में देख सकते हैं कि सलमान वाली तस्वीर में ओपीनियन पोल, विवेक वाली तस्वीर में एग्जिट पोल और अभिषेक वाली तस्वीर में रिजल्ट लिखा है. इस तस्वीर को उन्होंने तो हल्के फुल्के मूड में शेयर किया था लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इसमें अलग-अलग तरह के कमेंट किए।

बता दें कि अपने इस पोस्ट के बाद विवेक ओबेरॉय को लोगों को गुस्सा झेलना पड़ रहा है। लेकिन अब विवेक ओबेरॉय ने इस पोस्ट को लेकर के माफी मांग ली है। बता दें कि इस विवादित मीम को लेकर महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने भी अभिनेता विवेक ओबेरॉय को नोटिस जारी करने की बात कही थी। विवेक ओबेरॉय  ने अपना यह ट्वीट हटा दिया है और माफी मांग ली है। विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट करते हुए कहा कि अगर किसी भी महिला को मेरी वजह से दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगता हूं और अपना ट्वीट हटाता हूं।

विवेक ओबेरॉय ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि कभी कभी कुछ चीजें पहली नजर में मजाकिया लगती हैं, लेकिन जरूरी नहीं कि वे सबको वैसी ही लगें। मैंने अपनी जिंदगी के 10 साल महिला सशक्तिकरण में गुजारे हैं। 2000 से अधिक वंचित लड़कियों को सशक्त बनाने में खर्च किया है, मैं कभी भी किसी भी महिला के प्रति अपमानजनक होने के बारे में नहीं सोच सकता। 

वही महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की प्रमुख विजया रहातकर ने एग्जिट पोल वाले मीम पर संज्ञान लेते हुए विवेक को नोटिस जारी करने की बात कहते हुए कहा था कि,‘हमें अच्छा लगेगा कि विवेक ओबेरॉय सोशल मीडिया या फिर व्यक्तिगत तौर पर इस मामले में माफी मांगे। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो फिर हम देखेंगे की उन पर क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। हम इस ट्वीट को ट्विटर से हटाने की मांग कर रहे हैं।’ 

ट्विटर पर माफी मांगने से पहले विवेक ओबेरॉय ने सोमवार को एक बयान में कहा था कि ‘लोग मुझे माफी मांगने के लिए बोल रहे हैं, माफी मांगने में दिक्कत नहीं है लेकिन मुझे कोई ये बताए कि इसमें गलत क्या है? अगर कोई मीम ट्वीट करे तो। अगर मैंने कुछ गलत किया हो तो मैं माफी मांगूंगा। मुझे नहीं लगता है कि मैंने कुछ गलत किया है। गौरतलब है कि विवेक ओबेरॉय का ये बयान महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की प्रमुख विजया रहातकर के बयान के बाद आया है।’ बात करें विवेक की फिल्म की तो ये फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

Back to top button