समाचार

Video: अनुपम खेर की मां दुलारी ने कहा- ‘दस हाथ होते तो भी वोट मोदी को ही देती’

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अक्सर देश की राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखते रहते हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है। हाल ही में अनुपम खेर ने अपनी मां से बातचीत करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें नरेंद्र मोदी की चर्चा है। जी हां, अनुपम खेर अक्सर अपनी मां दुलारी के साथ बातचीत करते हुए कोई न कोई वीडियो शेयर करते ही रहते हैं, लेकिन इस वीडियो को यूजर्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में अनुपम खेर की मां दुलारी नरेंद्र मोदी की तारीफ करती हुई नज़र आ रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अनुपम खेर ने अपनी मां दुलारी से बात करते हुए जो विडियो शेयर किया है, उस वीडियो में उनकी मां कह रही है कि मुझे मोदी बहुत अच्छा लगता है। यह वीडियो अनुपम खेर ने कुछ हफ्ते पहले ही शूट किया था, लेकिन इसे पोस्ट एग्जिट पोल के आने के बाद किया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि अनुपम खेर की मां नरेंद्र मोदी के कामकाज से कितनी ज्यादा खुश हैं और वह ये भी कहती हुई नजर आ रही हैं कि आएगा तो मोदी ही।

मुझे मोदी बहुत अच्छा लगता है- अनुपम खेर की मां

वीडियो में अनुपम खेर की मां दुलारी कहती हुई नजर आ रही है कि मुझे मोदी बहुत अच्छा लगता है। सच कहूं तो मेरे लिए जैसा तू है न, वैसा ही वो है। अनुपम खेर की मां इस वीडियो में नरेंद्र मोदी की तारीफ अपने ही अंदाज में करती हुई नजर आ रही हैं। अनुपम खेर की मां ने आगे कहा कि अगर मेरे दस हाथ होते तो मैं उन हाथों से भी मोदी को ही वोट देती। इस पर जब अनुपम ने अपनी मां से पूछा कि आखिर मोदी क्यों जीतना चाहिए, तो उन्होंने कहा कि मोदी बहुत अच्छा इंसान है।

राहुल गांधी को लिया आड़े हाथ

वीडियो में अनुपम खेर की मां दुलारी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना ही इशारों ही इशारों में उन्हें आड़े हाथों लिया है। अनुपम की मां ने कहा कि मैंने न्यूज में सुना था कि दो बार माफी मांगी, चौकीदार चोर है बोलने पर, तो ऐसे में बताओं कि इसने क्या चोरी की है? साथ ही अनुपम की मां दुलारी ने कहा कि लोगों से सुख से बैठा नहीं जाता है, क्योंकि उन्हें हजम ही नहीं होता है।

बीजेपी की प्रत्याशी हैं अनुपम खेर की पत्नी

बताते चलें कि अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर भी चंडीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी हैं, जिनका प्रचार प्रसार करने के लिए वे पिछले दिनों चंडीगढ़ गए थे। बता दें कि अनुपम खेर अक्सर नरेंद्र मोदी सरकार को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं, कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष को आड़े हाथों लेने से भी अनुपम खेर कभी भी पीछे नहीं हटते हैं।

Back to top button