दिलचस्प

Video: घोड़ी पर चढ़कर शख्स ने किया नागिन डांस, दूल्हे के मुंह में दबाया नोट और फिर जो हुआ…

यूं तो शादी का हर कार्यक्रम अपने आप में ही खास होता है, लेकिन जब बात बारात की होती है, तो हर किसी की शादी में नागिन डांस ज़रूर होता है। जी हां, बारात में नागिन डांस करना इन दिनों ट्रेंड सा बन गया है, जिसकी वजह से हर शादी में यह डांस देखा जाता है। इतना ही नहीं, आप भी किसी न किसी शादी में ज़रूर एक बार नागिन डांस तो किए ही होंगे। इसी सिलसिले में आज हम आपको एक अनोखे नागिन डांस के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शादियों में नागिन डांस करना बहुत ही आम बात है। बाराती अक्सर नागिन डांस करते हैं। इतना ही नहीं, आप भी कई बार अपने दोस्तों के साथ नागिन डांस करते हैं, लेकिन जिस नागिन डांस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, उसके बारे में जानकर एक बार आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बारात में नागिन डांस अनोखे ढंग से किया गया, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

यहां देखिये नागिन डांस का अनोखा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स घोड़ी के ऊपर चढ़कर नागिन डांस कर रहा है। इतना ही नहीं, उसके पीछे बैठे दूल्हे ने मुंह में नोट दबा रखा है। इतना ही नहीं, वीडियो में डांस कर रहा शख्स बड़े ही अनोखे ढंग से नागिन डांस कर रहा है, जिससे देखकर हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, दूल्हे के सामने उतरकर नागिन डांस करना तो आम है, लेकिन घोड़ी पर चढ़कर डांस करना बहुत ही ज्यादा रिस्की है, जिसकी वजह से यह वीडियो वायरल हो रहा है।

नागिन डांस देखकर दूल्हा डर गया

वीडियो में साफ साफ देख सकते हैं कि नागिन डांस देखकर दूल्हा पूरी तरह से घबरा गया और वह नीचे ही गिरने वाला था, लेकिन उसके मुंह में नोट डाल दिया। इतना ही नहीं, शख्स का डांस देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान हो गया। हालांकि, नागिन डांस देखकर हर कोई जोश में आ जाता है, लेकिन इस नागिन डांस को देखकर दूल्हा पूरी तरह से डर गया और उसके मुंह में नोट दबा दिया गया, ताकि वह ज्यादा नहीं डरे।

दूल्हे के मुंह से शख्स ने निकाल लिए सारे नोट

दूल्हे के मुंह में बार बार एक शख्स नोट डाल रहा था, लेकिन बार बार नागिन डांस करने वाला शख्स उसे निकाल रहा था। इतना ही नहीं, शख्स के नागिन डांस को देखकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। बता दें कि वीडियो में घोड़ी के ऊपर चढ़ा शख्स घोड़ी के इधर उधर खूब डांस कर रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग खूब लुफ्त उठा रहे हैं। यह वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Back to top button