बॉलीवुड

बिग-बी की इस हरकत से गुस्से से लाल हुईं बहु ऐश्वर्या राय बच्चन, अब कभी नहीं कर पाएंगी माफ़

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है. 76 साल की उम्र में आज भी महानायक बॉलीवुड के नए एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. कुछ ही दिनों में कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन शुरू होने वाला है जिसके लिए 1 मई से रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं.

इमरान हाश्मी के साथ नजर आएंगे अमिताभ

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों अमिताभ इमरान हाश्मी के साथ मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. पहली बार होगा जब इमरान हाश्मी और अमिताभ बच्चन किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. इमरान हाशमी बेहद खुश हैं कि उन्हें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिल रहा है और इस बात की खुशी वह सोशल मीडिया पर भी जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि, “अमिताभ बच्चन के साथ मेरी नानी भी काम कर चुकी हैं. वह उनके साथ फिल्म ‘जंजीर’ में एक छोटे से रोल में नजर आई थीं”. लेकिन यह खबर सुनकर बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री नाराज हो गयी है. वह नहीं चाहती कि अमिताभ और इमरान एक साथ काम करें. आखिर कौन है वो अभिनेत्री और क्या है इसके पीछे की वजह आईये जानते हैं.

यह मशहूर अभिनेत्री हुई नाराज़

अमिताभ और इमरान के साथ काम करने पर जो अभिनेत्री नाराज़ हुई है वह कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन हैं. जी हां, ऐश्वर्या राय इस बात से बेहद नाखुश हैं कि अमिताभ और इमरान एक साथ फिल्म कर रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि शायद वह आजतक इमरान हाश्मी को माफ नहीं कर पाई हैं. दरअसल, कुछ साल पहले इमरान हाश्मी ‘कॉफ़ी विद करण’ के एक एपीसोड में पहुंचे थे जहां उन्होंने ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक ब्यूटी कह दिया था. इमरान की ये बात ऐश्वर्या को इस कदर बुरी लगी कि उन्होंने इमरान को अपना कट्टर-द्दुश्मन मान लिया. इसलिए वह इस बात से नाखुश हैं कि उनके ससुर इमरान हाश्मी के साथ फिल्म कर रहे हैं.

इमरान के साथ फिल्म करने से किया मना

आपको जानकर हैरानी होगी कि साल 2017 में आई फिल्म ‘बादशाहो’ में ऐश्वर्या राय को लिया जाना था. लेकिन जब उन्हें पता चला कि इमरान हाश्मी भी इस फिल्म में हैं तो उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया. कॉफ़ी विद करण के बाद से ही ऐश्वर्या का इमरान हाश्मी से कोल्ड वॉर शुरू हो गया. लेकिन इस बात को नजरअंदाज़ करते हुए अमिताभ ने अपनी बहु के दुश्मन से हाथ मिलाया है. यह बात ऐश्वर्या राय को बिलकुल अच्छी नहीं लगी है और शायद इस वजह से वह अमिताभ बच्चन से नाराज़ भी हो सकती हैं.

पढ़ें बहु ऐश्वर्या राय के इस सीन को देखकर भड़की सास जया बच्चन, कह डाली इतनी कड़वी बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button