बॉलीवुड

सलमान खान के सोशल मीडिया अकाउंट को ना फॉलो करने पर आया कटरीना का बयान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ वैसे तो आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। बता दें कि बॉलीवुड में कटरीना कैफ ने  सलमान खान के साथ ही एंट्री की थी और देखते ही देखते फेमस हो गई थीं। कटरीना फिल्मों में काम करने के साथ ही वो सलमान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खबरों में रहीं। बता दें कि काफी लंबे समय तक कटरीना का नाम सलमान के साथ जुड़ता रहा लेकिन बाद में उनके रिश्ते में कुछ दरार आ गई। लेकिन इसके बावजूद भी वो सलमान खान की फेवरेट्स की लिस्ट में रहते हैं।

बता दें कि कटरीना कैफ सोशल मीडिया में भी ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कैटरीना कैफ को अच्छे से पता है कि उन्हें अपने फैंस से कैसे कनेक्ट रहना है। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें साझा करती रहती हैं। बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं लेकिन सोचने वाली बात ये है कि कटरीना कैफ सलमान खान को सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते हैं। कटरीना ना ही उनकी किसी भी तस्वीर को लाइक करती हैं और ना ही शेयर करती हैं।

वहीं बता दें कि इन दिनों कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म का एक गाना लॉन्च हुआ जहां पर सलमान के इंस्टाग्राम अकाउंट को ना फॉलो करने को लेकर सवाल पूछा गया कि वो सलमान के इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो क्यों नहीं करती हैं तो कटरीना ने जवाब दिया कि, “असल में ऐसा जान बूझकर नहीं करती हूं. लेकिन अब जब तुमने ये बात कही है तो मैं इस बारे में सोच रही हूं और हां…”

इससे पहले कि कटरीना अपनी बात पूरी करतीं, सलमान खान ने बीच में बात काटते हुए रिपोर्टर से कहा, “तो तुम क्या हर चीज पर कमेंट करते रहते हो?” कटरीना ने बात आगे बढ़ाई, “मुझे लगता है कि तुम्हें अपने इंस्टा गेम से बाहर आना चाहिए. लेकिन भविष्य में मैं ज्यादा अटेंटिव रहने की कोशिश किया करूंगी.”

इसके बाद सलमान खान ने बात को मजाक की तरफ घुमाते हुए कहा, “वैसे ये किसकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट कर रही हैं?” सलमान कटरीना के बीच मजाक का सिलसिला आगे बढ़ता गया जब एक रिपोर्टर ने कटरीना कैफ से सलमान खान के बारे में एक सवाल पूछा और उन्हें भाईजान कहकर संबोधित किया। इस पर सलमान बोले- पाजी इनके लिए भाईजान नहीं हूं।

वहीं बात करें फिल्म की तो फिल्म के जारी पोस्टर और ट्रेलर देखकर एक बात तो साफ है कि इस फिल्म में सलमान अपने जवानी से लेकर के बुढापे तक का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं उनके साथ इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। वहीं इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ भी सलमान के पिता के रोल में नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में कटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आया था, लेकिन अपनी शादी के चलते प्रियंका ने ये फिल्म करने से मना कर दिय़ा था। खबरें थी की प्रियंका की इस मनाही से सलमान खान उनसे नाराज हो गए थे। वैसे जो भी हो अब फिल्म पूरी हो चुकी है अब बस इंतजार है तो उस दिन का जब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी और देखना होगा कि ये फिल्म फिर से सलमान खान का पुराना वाला जादू दिखा पाती है या नहीं।

Back to top button