दिलचस्प

कांस में जाने से पहले बेटी को चीयर करने पहुंची ऐश्वर्या, 7 साल की आराध्या ने किया कमाल का डांस

14 मई को 72वां कांस फेस्टिवल (Cannes Film Festival) शुरू हो गया है. रेड कारपेट पर हसीनाओं का एक से बढ़कर एक जलवा देखने को मिल रहा है. कांस फिल्म फेस्टिवल शुरू होते ही दुनियाभर के सितारों का जमघट रेड कारपेट पर लगने लगा है. बता दें, कांस फिल्म फेस्टिवल 25 मई तक चलेगा. कांस फिल्म फेस्टिवल में इस बार बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने जमकर जलवा बिखेरा. 15 मई को जहां रेड कारपेट पर टीवी एक्ट्रेस हिना खान नजर आई थीं वहीं शुक्रवार का दिन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम रहा. शुक्रवार को रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत नजर आये थे. लेकिन अब सबकी निगाहें मिस वर्ल्ड और हुस्न की मल्लिका ऐश्वर्या राय पर टिकी हुई हैं. बता दें, ऐश्वर्या एकमात्र ऐसी भारतीय अभिनेत्री हैं जो अब तक 16 बार कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हो चुकी हैं. हाल ही में ऐश्वर्या कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुईं लेकिन जाने से पहले वह बेटी आराध्या को चीयर करने पहुंची.

बेटी को चीयर करने पहुंची ऐश्वर्या

बता दें, कोरियोग्राफर शामक डावर के 25वें समर फंक शो में बच्चों ने परफॉरमेंस दी थी. यह शो सोमवार को शामक डावर के स्टूडियो में ही ऑर्गेनाइज किया गया. इस 25वें समर फंक शो में ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने भी भाग लिया था. 7 साल की आराध्या ने भी इस इवेंट में अपनी परफॉरमेंस दी. बेटी की परफॉरमेंस देखने के लिए ऐश्वर्या राय के अलावा उनके पति अभिषेक बच्चन, मां वृंदा राय, सास जया बच्चन, और ननद श्वेता भी मौजूद थे.

इस मौके पर सबने साथ मिलकर आराध्या को चीयर किया. हालांकि, अमिताभ बच्चन इस इवेंट में नजर नहीं आये. ख़बरों की मानें तो वह फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में भारत से बाहर हैं.

19 मई के बाद दिख सकती हैं कांस में

दीपिका, प्रियंका और कंगना के बाद कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर सब ऐश्वर्या राय का इंतजार कर रहे हैं. ऐश्वर्या राय कांस फिल्म फेस्टिवल की जान मानी जाती हैं. वह अब तक लगातार 16 सालों से इस फेस्टिवल का हिस्सा बनते आ रही हैं और इस बार 17वीं बार वह इस फेस्टिवल का हिस्सा बनेंगी. कहा जा रहा है कि 19 मई के बाद ऐश्वर्या राय कांस के रेड कारपेट पर नजर आ सकती हैं. लेकिन अब तक कोई फाइनल डेट सामने नहीं आई है. पहली बार साल 2002 में ऐश्वर्या कांस के रेड कारपेट पर चली थीं. तब वो वहां संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी अपनी फिल्म ‘देवदास’ के लिए गयी थीं. इस दौरान उनके साथ संजय लीला भंसाली और अभिनेता शाहरुख़ खान भी मौजूद थे. पहली बार जब ऐश्वर्या कांस के रेड कारपेट पर चली थीं तो उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनी थी और उसके साथ गोल्ड की ज्वेलरी कैरी किया था. उनकी सादगी और खूबसूरती देखकर लाखों-करोड़ों लोग फ़िदा हो गए थे. इस बार भी फैंस बेसब्री से उनके रेड कारपेट लुक का इंतजार कर रहे हैं.

पढ़ें हूबहू ऐश्वर्या राय की तरह दिखती है ये लड़की, देखने के बाद पति अभिषेक बच्चन भी खा सकते हैं धोखा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button