बॉलीवुड

रणबीर को यह हीरोइन लगती है दीपिका और कटरीना से भी ज्यादा ग्लैमरस, फैंस को लग सकता है झटका

अभिनेता रणबीर कपूर की इमेज बॉलीवुड में कैसनोवा बॉय की बनी हुई है. रणबीर बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो ज्यादा समय तक सिंगल नहीं रह पाते. ये बात वह खुद भी एक इंटरव्यू में स्वीकार कर चुके हैं. रणबीर के अनुसार अकेलापन उन्हें काटने को दौड़ता है. ऐसे में उन्हें कोई न कोई हमेशा अपनी जिंदगी में चाहिए. रणबीर के इस बयान से तो यही लगता है कि वह केवल अपने अकेलेपन को दूर भगाने के लिए रिश्ते बनाते हैं. लेकिन इन दिनों उनका सीरियस अफेयर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ चल रहा है. कुछ दिनों पहले तो दोनों की शादी को लेकर अटकलें भी लगाई जा रही थीं. लेकिन बाद में खबरें आयीं कि दोनों की शादी पर फ़िलहाल के लिए फुल स्टॉप लग गया है.

आजकल रणबीर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. ऐसे में उनका एक पुराना विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा ये विडियो एक इंटरव्यू का है जहां उनसे सवाल किया गया था कि बॉलीवुड में उन्हें सबसे सेक्सी अभिनेत्री कौन लगती है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रणबीर ने इस सवाल के जवाब में दीपिका और कटरीना का नहीं बल्कि किसी तीसरी अभिनेत्री का नाम लिया. इस जवाब को सुनकर रणबीर के फैंस भी हैरान रह गए थे.

यह अभिनेत्री लगती हैं रणबीर को सबसे सेक्सी

 

इस इंटरव्यू में जब रणबीर से पूछा गया कि बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्री कौन है? इस पर रणबीर कपूर ने कहा कि, “मुझे लगता है सारी ही अभिनेत्रियां सेक्सी हैं”. जब उनसे दीपिका, कटरीना और नर्गिस फाखरी में से किसी एक को चुनने को कहा गया तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, “मैं इस समय थोड़ा सा स्वार्थी हो रहा हूं. क्योंकि मैंने आखिरी फिल्म नर्गिस फाखरी के साथ की है. इसलिए मैं नर्गिस फाखरी का नाम लूंगा”. बता दें, रणबीर कपूर और नर्गिस फाखरी इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’ में साथ नजर आये थे. फिल्म के बाद खबरें उड़ी थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उस समय नर्गिस को डेट करने की बात पर रणबीर ने नर्गिस को अपनी अच्छी दोस्त बताया था. साथ ही उन्होंने कहा था कि यदि वह अपनी को-एक्ट्रेस के साथ डिनर या फिर मूवी जाते हैं तो इसका यह मतलब बिलकुल नहीं कि वह उन्हें डेट कर रहे हैं. वहीं, जब एक दूसरे इंटरव्यू में रणबीर से पूछा गया कि वह किस एक्ट्रेस को अपने साथ डेट पर ले जाना चाहते हैं तो उन्होंने साउथ की इस बड़ी एक्ट्रेस का नाम लिया था.

साउथ की इस एक्ट्रेस को डेट पर ले जाना चाहते हैं रणबीर

रणबीर ने कहा कि वह जिस एक्ट्रेस को डेट पर ले जाना चाहते हैं वह कोई और नहीं बल्की साउथ की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया हैं. इंटरव्यू में रणबीर ने कहा कि तमन्ना साउथ की एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनकी खूबसूरती पर वह भी फ़िदा हैं. यदि मौका मिले तो वह उन्हें अपने साथ डेट पर ले जाना चाहेंगे. बता दें कि तमन्ना ने साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ में ‘अवंतिका’ का मशहूर किरदार निभाया है. तमन्ना बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

पढ़ें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर सोनी राजदान ने किया बड़ा खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button