विशेष

रिश्तेदारों से मिलने की बात कहकर घर से निकल जाया करती थी पत्नी, एक दिन पति ने पीछा किया तो..

प्यार इंसान को क्या-क्या नहीं करवा देता है. प्यार में इतनी शक्ति होती है कि यदि यह चाहे तो बुरे इंसान को अच्छा और अच्छे को हैवान बना सकता है. प्यार दो दिलों का एक पवित्र रिश्ता होता है. लेकिन जब यही प्यार जूनून बन जाता है तो लोग गलत काम करने से भी नहीं कतराते. पंजाब से एक ऐसा वाक्या सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपका चौंकना तय है. यहां एक पत्नी अपने पति को काफी सालों से धोखा दे रही थी जिसका खुलासा अब जाकर हुआ है. दरअसल, पत्नी आये दिन अपने पति से यह कहकर घर से निकल जाती थी कि वह अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रही है. पति भी उसकी बातों पर यकीन कर लेता था. लेकिन एक दिन अचानक पति को अपनी पत्नी पर शक होता है और वह उसका पीछा करने की सोचता है. उसके बाद जो सच सामने आता है उसे जानकर पति सदमे में चला जाता है. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

नवां शहर का है मामला

सूत्रों के मुताबिक ये मामला पंजाब के नवां शहर का है. यहां रहने वाली एक महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ रह रही थी. महिला की शादी को कई साल बीत चुके थे. महिला आये दिन अपने रिश्तेदारों से मिलने निकल जाया करती थी. वह हर दूसरे दिन कहती थी कि उसे अपने रिश्तेदार से मिलने जाना है और यह कहकर वह घर से बाहर निकलती थी.

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि घर से रिश्तेदारों से मिलने की बात कहकर वह अमृतसर में अपने प्रेमी से मिला करती थी. हालांकि एक दिन उसके पति को शक हुआ और जब उसने अपनी बीवी का पीछा किया तो उसके सामने एक अलग ही कहानी सामने आई.

होटल में पति ने किया हंगामा

पुलिस की मानें तो अमृतसर के होटल में जब मारपीट और हंगामे की खबर आई तब उन्हें इस मामले के बारे में पता चला. एक दिन जब बीवी अपने रिश्तेदार से मिलने की बात कहकर घर से निकली थी तब पति भी उसका पीछा करते हुए अमृतसर के एक होटल पहुंच गया. वहां उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी और लड़के के साथ होटल के कमरे में जा रही है. पति ने रंगे हाथों अपनी बीवी को उसके आशिक के साथ पकड़ लिया. इसके बाद होटल में जमकर हंगामा हुआ और किसी ने इस मामले की खबर पुलिस को कर दी. पुलिस के पहुंचने पर मामला थोड़ा शांत हुआ. फ़िलहाल इस मामले पर दोनों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गयी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब आईपीसी की धारा 497 के अंतर्गत यदि कोई महिला शादी के बाद किसी दूसरे पुरुष से संबंध बनाती है तो वह अपराध नहीं माना जाता है.

पढ़ें बॉलीवुड में काम मिलते ही इन टीवी कलाकारों ने अपने लवर को दिया धोखा, तुरंत कर लिया ब्रेकअप

पढ़ें लालच ना सिर्फ मानसिक शांति भंग कर देता है बल्कि पति-पत्नी के रिश्ते को भी खराब कर देता है

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button