बॉलीवुड

जो काम भारत में नहीं कर पाई दीपिका पादुकोण, न्यूयॉर्क में जाकर कर रही हैं पूरा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: इन दिनों दीपिका न्यूयॉर्क में जमकर मस्ती कर रही हैं। वहां पर मस्ती करता हुआ उनका एक वीडियो सोश मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि दीपिका मेट इवेंट गाला में हिस्सा लेने के लिए न्यूयॉर्क पहुंची थी। जहां पर इवेंट में उन्होंने अपने 3डी गाउन से और अपनी खूबसूरती से लोगों की वाहवाही लूटी। वहीं दीपिका का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें दीपिका न्यूयॉर्क की सड़कों पर साइकिल चलाती नजर आ रही हैं। दीपिका यह काम करके कितना खुश हैं वो उनकी चेहरे की मुस्कान से साफ समझ आ रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

#DeepikaPadukone #Deepika #NYC #metgala2019 #Newyork

A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on

बता दें कि दीपिका के इस लुक को लोगों ने खासा पसंद किया हैं। वहीं दीपिका के मेट गाला इवेंट को भारत में काफी ज्यादा ट्रोल किया गया है। वहीं विदेश में उनकी जमकर तारीफ हुई है। मेट गाला इवेंट हर साल न्यूयार्क शहर में आयोजित किया जाता है। हर साल इवेंट की एक थीम रखी जाती है जिस हिसाब से सेलेब्स को उसी तरह से तैयार होकर इवेंट में पहुंचना होता है। इस बार इस समारोह की थीम कैंप्स: नोट्स ऑफ फैशन है, जिसके मुताबिक हर स्टार को कुछ अलग करना था। इसी सिलसिले में तमाम सितारे अलग थलग लुक में नजर आएं, जिससे यह इवेंट काफी यादगार रहा।

 

वहीं बात करें दीपिका के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म दीपिका की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म होगी। बता दें कि जब फिल्म का एक पोस्टर आउट हुआ तो  उसमें दीपिका का फर्स्ट लुक भी सामने आया है। दीपिका के इस लुक को देखकर फैंस भी यही कह रहे हैं कि ये फिल्म दीपिका के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म होगी।

 

मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का सबको बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में हैं। 10 जनवरी 2020 तक इस फिल्म के आने की संभावना है. दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गयी है। फिल्म की खास बात ये है कि दीपिका के प्रोडक्शन हाउस K A Entertainment का शुभआरंभ भी इस फिल्म से होने जा रहा है।

क्या हुआ था लक्ष्मी के साथ

 

बात 2005 की है. मात्र 15 साल की छोटी उम्र में लक्ष्मी पर ये एसिड हमला हुआ था। उस समय लक्ष्मी 7वीं क्लास में पढ़ती थीं और वह दिल्ली के खान मार्किट में एक किताब की दुकान पर पार्ट टाइम जॉब करती थीं लक्ष्मी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने से दोगुने उम्र के व्यक्ति के प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। इस बात से वह इतना नाराज हुआ कि उसने बदला लेने के लिए लक्ष्मी के ऊपर एसिड अटैक करवाया। एसिड की वजह से लक्ष्मी का चेहरा बुरी तरह झुलस गया था। उसे वहां मौजूद कुछ लोग फ़ौरन राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले आये। लक्ष्मी ने बताया कि इस दिल दहला देने वाले अपराध को अंजाम देने में एक लड़की ने उनकी मदद की थी।

Back to top button