विशेष

अपने ससुर के बेहद करीब हैं बॉलीवुड की ये टॉप अभिनेत्रियां, देती हैं पिता से भी बढ़कर मान-सम्मान

शादी के बाद एक लड़की सास में अपनी मां तो ससुर में अपने पिता को ढूंढती है. हालांकि ये बात भी सच है कि सास-ससुर भले ही कितने अच्छे क्यों न हो मां-बाप की जगह कोई नहीं ले सकता. लेकिन कुछ लड़कियों को इतने अच्छे सास-ससुर नसीब होते हैं कि वह उनसे अपने सगे मां-बाप की तरह ही प्यार करती हैं. शादी के बाद एक लड़की अपनी सास के ज्यादा करीब होती है. बहुत कम ऐसा होता है जब लडकियां अपने ससुर के ज्यादा करीब होती हैं. बीते साल बॉलीवुड में कई शादियां हुईं. बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियां 2018 में शादी के बंधन में बंध गयी. इनमें से कुछ अभिनेत्रियां अपने पति के साथ अलग रह रही हैं तो कुछ ससुराल में परिवार के साथ. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलवाएंगे जिनका अपने ससुर के साथ पिता जैसा रिश्ता है और ये अपने ससुर की बहुत इज्जत भी करती हैं.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बीते साल 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए. इटली के लेक कोमो में दोनों ने भव्य शादी रचाई थी. दोनों की ये शादी कोंकणी और सिंधी रीती रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी. बता दें, दीपिका के अपने ससुरालवालों के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं. खासकर वह रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी को बिलकुल अपने पिता की तरह सम्मान करती हैं.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने सिर्फ सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज किया है. ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से 20 अप्रैल 2007 को हुई थी. ऐश्वर्या अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. बता दें, ऐश्वर्या अमिताभ बच्चन से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें अपने सगे पिता की तरह सम्मान देती हैं.

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु का नाम साउथ की सुपरस्टार अभिनेत्रियों में आता है. सामंथा भी अपने ससुर नागार्जुन का खूब सम्मान करती हैं और उनके बेहद करीब हैं. बता दें, सामंथा और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की शादी साल 2017 में हुई थी. सामंथा अक्सर अपने ससुर नागार्जुन के साथ देखी जाती हैं. वह नागार्जुन को अपना गुरु भी मानती हैं.

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने बीते साल बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी से शादी की थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया था. बता दें, नेहा धूपिया की भी अपने ससुर बिशन सिंह बेदी के साथ बहुत बनती हैं. वह उन्हें अपने पिता की तरह मानती हैं और उनका बहुत ध्यान रखती हैं. एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया था कि उनके ससुर, ससुर कम और दोस्त ज्यादा हैं.

अनीता हसनंदानी

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह कलर्स के फेमस शो ‘नागिन’ में नजर आ रही हैं. अनीता पिछले 18 सालों से इंडस्ट्री में हैं और बीतते वक्त के साथ उनकी खूबसूरती बढ़ती ही जा रही है. बता दें, अनीता ने साल 2013 में रोहित रेड्डी से शादी की थी. अनीता की भी अपने ससुर के साथ अच्छी खासी पटती है और वह उनकी बहुत इज्जत करती हैं.

पढ़ें रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण ने कहा था- उसने मुझसे रिश्ते की भीख मांगी, पर सुधरा नहीं

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button