बॉलीवुड

बॉलीवुड में काम मिलते ही इन टीवी कलाकारों ने अपने लवर को दिया धोखा, तुरंत कर लिया ब्रेकअप

कहते हैं जब इंसान को जिंदगी में ज्यादा शोहरत और पैसा मिल जाता हैं तो उसका दिमाग खराब हो जाता हैं. ऐसे में इसका असर उसकी पर्सनल लाइफ पर भी पड़ता हैं. वो जाने अंजाने में अपने रिश्ते नाते खराब कर लेता हैं. किसी को घमंड आ जाता हैं तो कोई खुद को ज्यादा बेहतर समझने लगता हैं. ऐसा ही कुछ इन टीवी कलाकारों के साथ भी हुआ. ये टीवी एक्टर्स पहले छोटे पर्दे (टीवी) के लिए काम किया करते थे, लेकिन जैसे ही इन्हें बड़े पर्दे (बॉलीवुड) में काम करने का मौका मिला तो इन्होने अपने लव पार्टनर को ही छोड़ दिया.

सुशांत सिंह राजपूत (अंकिता लोखंडे)

जी टीवी के ‘पवित्र रिश्ता’ से घर घर अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत उन दिनों अंकिता लोखंडे को डेट किया करते थे. इसी शो पर वे अंकिता से मिले थे. इन दोनों के बीच सबकुछ अच्छा चल रहा था लेकिन फिर सुशांत को बॉलीवुड में ‘काई पो चे’ फिल्म से बड़ा ब्रेक मिल गया. इसके बाद से ही दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी. अंत में 6 साल की लिव इन रिलेशनशिप के बाद दोनों ने एक दुसरे को छोड़ दिया. दोनों ने मीडिया में बताया था कि वे अपनी मर्जी से अलग हुए हैं और एक दुसरे की रिस्पेक्ट करते हैं. इनके ब्रेकअप का कारण सुशांत का काम की वजह से अधिक बीजी होना बताया गया. सुशांत बॉलीवुड में जाने के बाद इतने व्यस्त हो गए कि उनके पास अंकिता के लिए टाइम ही नहीं रहता था. बस इसी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.

मौनी रॉय (मोहित रैना)

‘नागिन’ सीरियल से फेमस हुई मौनी रॉय बॉलीवुड की अगली बड़ी अभिनेत्री बनने का दमखम रखती हैं. अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ फिल्म के जरिये उन्होंने बड़े पर्दे पर कदम रखा था. जल्द ही वे जॉन अब्राहम के साथ ‘रॉ’, राजकुमार राव के साथ ‘मेड इन चाइना’ और रणबीर आलिया के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नज़र आएगी. बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि मौनी बॉलीवुड में कदम रखने के पहले ‘देवो के देव महादेव’ सीरियल के लीड एक्टर मोहित रैना को डेट किया करती थी. इन दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा हुआ था. हालाँकि बॉलीवुड में मौनी के आने के बाद चीजें ठीक नहीं चली और दोनों अलग हो गए. एक इंटरव्यू में मौनी ने ये तक कहा था कि मोहित और वे अब दोस्त भी नहीं हैं. दोनों की मुलाक़ात काफी लंबे समय से नहीं हुई हैं.

करण सिंह ग्रोवर (जेनिफर विंगेट)

साल 2016 में बिपाशा बासु से शादी करने वाले करण सिंह ग्रोवर इसके पहले दो और महिलाओं के साथ ब्याह रचा चुके थे. ‘दिल मिल गए’ जैसे सीरियल में काम कर चुके करण और बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा की शादी से कई लोग हैरान हुए थे. बिपाशा से पहले करण जेनिफर विंगेट के साथ मेरिड थे. हालाँकि शादी के बाद दोनों ही अपने काम में इतना बीजी होने लगे कि एक दुसरे के लिए वक़्त ही नहीं निकाल पाते थे. इसी के चलते दोनों ने तलाक ले लिया. एक इंटरव्यू में करण ने ये भी कहा था कि जेनिफर से शादी करना उनकी सबसे बड़ी भूल थी.

Show More

Related Articles

Back to top button