बॉलीवुड

घूमने निकले थे आर्यन खान और खुशी कपूर, पीछे पड़ी गरीब बच्ची, आर्यन ने जो किया जानकर चौंक जाएंगे

जरूरतमंदों की मदद हमेशा करनी चाहिए. उनकी मदद करने से थोड़ी बहुत उनकी जरूरत पूरी हो जाती है और आपको दुआ भी लगती है. आपको भी ऐसा ही कुछ आपके मम्मी, पापा या फिर बुजुर्गों ने सीखाया होगा. लेकिन इस दुनिया में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनके पास सब कुछ है फिर भी वह जरूरतमंदों की मदद करने से कतराते हैं. लेकिन जिनके पास अच्छा दिल और अच्छी नीयत होती है वह कम में भी लोगों की मदद करते हैं. वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स सुर्ख़ियों में आने के लिए लाखों-करोड़ों रुपये चैरिटी में दान कर देते हैं. लेकिन जब उनके सामने कोई गरीब आ जाता है तो उन्हें देने के लिए उनके पास 10 रुपये भी नहीं होते. मीडिया में अक्सर बॉलीवुड के स्टारकिड्स की इमेज ऐसी बनाई जाती है जो घमंडी होते हैं और अपनी पार्टियों में ही बिजी रहते हैं. लेकिन जो अक्सर दिखाया जाता है, जरूरी नहीं वह सच हो. आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे स्टारकिड के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके अंदर उनके पिता के गुण साफ़ नजर आते हैं. हाल ही में जब शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान किसी पार्टी से निकलकर अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे तभी अचानक एक गरीब बच्ची आकर उनसे पैसे मांगने लगी. इसके बाद आर्यन ने जो किया वह कैमरे में कैद हो गया.

आर्यन ने की छोटी बच्ची की मदद

बता दें, आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ मुंबई के किसी रेस्टोरेंट में पार्टी करने गए थे. इस दौरान उनके साथ श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी मौजूद थीं. जब दोनों पार्टी करके जाने लगे तभी आर्यन के पास एक गरीब बच्ची अपनी गोद में छोटे भाई को लेकर आ गयी और आर्यन से पैसों की मदद मांगने लगी. आर्यन ने बच्ची की मदद के लिए जब अपनी जेब में हाथ डाला तो उनकी जेब में पैसे नहीं थे. ये देखकर आर्यन ने अपने बॉडीगार्ड से कुछ पैसे निकालने को कहा जिसके बाद आर्यन ने गरीब बच्ची को पैसे दिए. आर्यन उस बच्ची को देखकर मुस्कुराये और फिर वहां से चले गए.

खुशी कपूर के साथ हुए स्पॉट

बता दें, इस पार्टी में श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी मौजूद थीं. खुशी कपूर के अलावा इस पार्टी में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और सोहेल खान का बेटा निर्वान खान भी मौजूद थे. पार्टी से बाहर निकलने पर बच्ची खुशी कपूर के पास भी भागी थी लेकिन खुशी कपूर के पास कैश नहीं पड़े थे. वह अपनी गाड़ी में बैठ गयी और बच्ची को बाय बोलकर निकल गयीं. लेकिन आर्यन के पास कैश न होते हुए भी उन्होंने जिस तरह से बच्ची की मदद की वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. अगर इंसान मदद करना चाहे तो वह कोई न कोई तरीका निकाल ही लेता है और इस बात को आर्यन ने सच साबित कर दिया है.

पढ़ें शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के साथ डेब्यू नहीं करना चाहती हैं खुशी कपूर, बताई ये वजह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button