बॉलीवुड

शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के साथ डेब्यू नहीं करना चाहती हैं खुशी कपूर, बताई ये वजह

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स का बोलबाला है। बीते साल से इस साल भी कई स्टार किड या तो बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं या फिर डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें कि बीते साल श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया और इन दोनों को ही इस इंडस्ट्री में लोगों को काफी पसंद किया गया है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही जाह्नवी कपूर की दूसरी बेटी खुशी कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

हमने आपको अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि करण जौहर खुशी कपूर को लांच करने की तैयारी कर रही हैं। वहीं इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि करण जौहर खुशी को शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के साथ लांच करने की सोच रहे हैं। लेकिन वहीं खुशी और उनकी बहन जाह्नवी कपूर ने उनके डेब्यू के लिए किसी और को ही चुना हैं वहीं खुशी की भी पहली पसंद आर्यन नहीं बल्कि कोई और है।

बता दें कि हाल ही में खुशी कपूर और जाहन्वी कपूर नेहा धूपिया के शो पर गई थीं, जहां उनसे पूछा गया कि वो आर्यन खान, अहान पांडे और मिजान जाफरी में से किसके साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहेंगी ? इस सवाल पर खुशी कपूर ने जवाब दिया अहान पांडे को चुना उन्होंने बताया कि, ‘मैंने अभी तक केवल अहान को ही एक्टिंग करते हुए देखा है, इसलिए मैं उन्हें चुनूंगी। वो मेरे लिए सुरक्षित ऑप्शन रहेंगे।’

हालांकि वहीं जब जाह्नवी कपूर से यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने खुशी के लिए मिजान जाफरी को चुना। जाह्नवी कपूर के अनुसार, ‘मैं चाहती हूं कि खुशी, मिजान जाफरी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करे।’ अब जाह्नवी कपूर ने ऐसा क्यों कहा, यह तो केवल वही बता सकती हैं। जहां खुशी और जाह्नवी की अलग-अलग पसंद हैं वहीं बोनी कपूर अपनी बेटी के लिए कुछ अलग ही तलाश रहे हैं बता दें कि खुशी ने अपने और बोनी कपूर के बीच के बांड को शेयर किया और बताया कि, ‘मैं जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करूंगी। पहली फिल्म मैं करण जौहर के साथ ही करना चाहती हूं। लेकिन मैं जानती हूं कि मेरी फिल्म के हीरो का चुनाव मेरे पिता ही तय करेंगे। क्योंकि वो मुझे लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं।’

फिलहाल खुशी के साथ हीरो तो चाहे जो भी हो लेकिन अब बस इंतजार है तो करण जौहर की एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट की कि कब खुशी कपूर इस इंडस्ट्री में किस फिल्म से और किसके साथ डेब्यू करने वाली हैं।

Back to top button