शादी के 6 महीने बाद ही पत्नी से अलग हुए रणवीर सिंह, दीपिका का घर छोड़ इस शख्स के साथ हुए शिफ्ट हाल ही में खबरें आई हैं कि रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण का घर छोड़कर किसी दूसरे शख्स के साथ शिफ्ट हो गए हैं.

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने बिंदास नेचर और अभिनय के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘गली बॉय’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. कुछ ही हफ्ते में ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी थी. इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी बीते साल 14-15 नवंबर को हुई थी. रणवीर सिंह आये दिन दीपिका के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. वह किसी भी अवार्ड फंक्शन या इंटरव्यू में दीपिका को पैम्पर करना नहीं भूलते. उनके जेस्चर से साफ़ पता चलता है कि रणवीर दीपिका से बेहद प्यार करते हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें वह दीपिका की सैंडल पकड़े हुए नजर आये थे. लेकिन अब रणवीर ने दीपिका से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. अब कुछ ऐसा हो गया है कि रणवीर दीपिका का घर छोड़कर किसी दूसरे शख्स के घर में शिफ्ट हो गए हैं. आखिर ऐसा क्या हुआ जो रणवीर दीपिका का घर छोड़ने को मजबूर हो गए, आईये जानते हैं.

रणवीर ने छोड़ा दीपिका का घर

अगर आप सोच रहे हैं कि रणवीर ने दीपिका का घर हमेशा के लिए छोड़ दिया है या फिर वह उनसे अलग होने वाले हैं तो आप गलत हैं. दरअसल, इन दिनों रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘83’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू होनी है. इस फिल्म में रणवीर क्रिकेट के लेजेंड कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. इसलिए रणवीर अपना घर छोड़कर कुछ दिनों के लिए कपिल देव के घर शिफ्ट हो गए हैं. यह फिल्म 1983 में भारत द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के सिलसिले में रणवीर कपिल देव के घर तकरीबन 10 दिनों तक रहेंगे. इन 10 दिनों में रणवीर कपिल देव को नजदीक से जानने की कोशिश करेंगे. इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर रणवीर बेहद उत्साहित हैं.

छपाक की शूटिंग में बिजी हैं दीपिका

वहीं, दीपिका की बात की जाए तो वह दिल्ली में आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म दीपिका के करियर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म होगी. हाल ही में फिल्म की शूटिंग के कुछ वीडियोज और तस्वीरें भी वायरल हुई हैं जिसे देखकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं. दीपिका के फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहे हैं. दीपिका के इस लुक को देखकर फैंस भी यही कह रहे हैं कि यह फिल्म दीपिका के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म साबित होने वाली है.

पढ़ें रणवीर सिंह को एनर्जेटिक बनाए रखने के लिए दीपिका पादुकोण रोज सुबह करती हैं ये काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.