दिलचस्प

सामने आई टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के बेटे इजहान की नई फोटो, क्यूटनेस देख दुनिया हुई दीवानी

सानिया मिर्ज़ा भारत की एक स्टार प्लेयर हैं. उनका नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी ऊंचा है. सानिया एक शानदार प्लेयर होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत महिला भी हैं. वह अपने खेल और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. कुछ महीनों से सानिया मिर्जा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में थीं और हाल ही में उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है जिनका नाम उन्होंने इजहान मिर्जा मलिक रखा है. गर्भवती होने के कारण वह काफी समय से टेनिस कोर्ट से दूर थीं. लेकिन इस वजह से उनकी लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह भारत के साथ-साथ पाकिस्तान की भी चहेती हैं. ख़बरों के अनुसार सानिया 2020 में होने वाले टोकियो ओलंपिक्स से वापसी करने वाली हैं. एक इंटरव्यू में सानिया ने कहा था कि वह बाकी महिलाओं के लिए एक उदाहरण सेट करना चाहती हैं कि मां बनने के बाद भी अपने सपनो को पूरा किया जा सकता है.

बेटे की क्यूटनेस ने जीता लोगों का दिल

बता दें, सानिया का जन्म 15 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था. वह टेनिस प्लेयर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन तैराक भी हैं. इतना ही नहीं, वह तेलंगाना राज्य की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. सानिया मिर्जा का नाम भारत की उन खिलाड़ियों में शुमार होता है जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत और फेमस भी हैं. सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है.

हाल ही में सानिया ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बेटे इजहान की तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद से उनका बेटा सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. हाल ही पैदा हुए इजहान अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं. उनके मासूम चेहरे और चमकती आंखों के सभी दीवाने बन गए हैं. वैसे तो सानिया आये दिन अपने बेटे की तस्वीर शेयर करती रहती हैं लेकिन इस तस्वीर ने सबका दिल जीत लिया है. कुछ लोग तो उन्हें करीना कपूर के बेटे तैमूर से भी ज्यादा क्यूट बता रहे हैं.

टोकियो ओलंपिक्स 2020 से होगी वापसी

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो सानिया 2020 में होने वाले टोकियो ओलंपिक्स में वापसी करेंगी. एक इंटरव्यू में सानिया ने कहा था कि वह बाकी महिलाओं के लिए एक उदाहरण सेट करना चाहती हैं कि मां बनने के बाद भी वह अपने सपने पूरे कर सकती हैं. प्रेगनेंसी, मां बनना और बच्चा संभालना कुछ ऐसा नहीं होना चाहिए जो आपको अपने सपने पूरे करने से रोके. बता दें, सेरेना विलियम्स, किम क्लिस्टर्स कुछ ऐसी जानी-मानी टेनिस खिलाड़ी हैं जिन्होंने मां बनने के बाद टेनिस कोर्ट में दोबारा वापसी की है. सेरेना विलियम्स ने तो प्रेगनेंसी के दौरान ही 2017 का ऑस्ट्रलियन ओपन जीता था. ऐसे में अब लोगों को टेनिस कोर्ट में सानिया का भी बेसब्री से इंतजार है.

पढ़ें तलाक के 6 महीने बाद सानिया मिर्जा की बहन को मिला नया प्यार, जल्द करेंगी दोबारा निकाह

पढ़ें भारत की स्टार खिलाड़ी रही सानिया मिर्जा पाकिस्तान में पति शोएब के लिए कर रही हैं ये, जानकर आप..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें और अपने विचार हमारे साथ कमेंट बॉक्स में शेयर करें. 

Back to top button