बॉलीवुड

ये फिल्मी दिग्गज लड़ा रहे हैं छोटी उम्र की लड़कियों से इश्क, नंबर 3 की गर्लफ्रेंड है 37 साल छोटी

बॉलीवुड में आजकल तलाक का सीजन चल रहा है और अपनी बीवियों को तलाक देकर कुछ अभिनेता बेटी की उम्र की लड़कियों से इश्क फरमा रहे हैं. कभी-कभी इन सितारों की तरफ देखकर थोड़ा अजीब लगता है कि कैसे ये लोग खुद से उम्र में सालों छोटी लड़कियों से इश्क लड़ा सकते हैं. लेकिन कभी-कभी वो कहावत याद आ जाती है कि इश्क और जंग में सब जायज है. जब दो लोगों को एक-दूसरे से प्यार होता है तब वह जाति-धर्म, रंग-रूप और उम्र नहीं देखते. लेकिन बॉलीवुड का प्यार भी फिल्मों की तरह होता है. यह कब आता है और कब जाता है कुछ पता नहीं चलता. समझ नहीं आता कि ये लोग वाकई एक-दूसरे से प्यार करते हैं या इनका प्यार महज एक दिखावा होता है. बॉलीवुड में आये दिन तलाक होते रहते हैं. तलाक के बाद कोई अकेले रहने का फैसला करता है तो कोई तुरंत नया जीवनसाथी ढूंढ लेता है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी बीवियों को तलाक देकर बेटी की उम्र की लड़कियों से इश्क लड़ा रहे हैं.

मिलिंद सोमन- अंकिता कुंवर

हाल ही में मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर ने शादी की है. मिलिंद सोमन इंटरनेशनल मॉडल हैं और अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. मिलिंद ने 52 साल की उम्र में खुद से 26 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कुंवर से शादी रचाई है. अंकिता की उम्र 26 साल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिलिंद की सास उम्र में उनसे छोटी हैं.

अनुराग कश्यप- शुभ्रा शेट्टी

अनुराग कश्यप बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर/एक्टर हैं. बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन अनुराग कश्यप की दूसरी बीवी थीं जिनसे उनका साल 2015 में तलाक हो गया. उनकी पहली बीवी का नाम आरती बजाज था. आरती को तलाक देकर उन्होंने कल्कि से शादी की थी. इन दिनों अनुराग खुद से 22 साल छोटी शुभ्रा शेट्टी को डेट कर रहे हैं.

अनूप जलोटा- जसलीन मथारू

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की लव स्टोरी ने बिग बॉस 12 में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लोग हैरान रह गए थे जब उन्हें पता चला कि 28 साल की जसलीन 65 साल के अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं. लोगों ने दोनों का खूब मजाक भी बनाया था क्योंकि जसलीन अनूप से उम्र में 37 साल छोटी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पिछले साढ़े तीन साल से रिलेशनशिप में हैं.

कबीर बेदी- परवीन दोसांझ

कबीर बेदी बॉलीवुड के सबसे हैंडसम विलेन हुआ करते थे. फिल्म ‘खून भरी मांग’ में उनका किरदार दर्शकों ने काफी पसंद किया था. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में अधिकतर विलेन का ही किरदार निभाया है. आपको बता दें कबीर बेदी की पत्नी का नाम परवीन दोसांझ है. परवीन और कबीर बेदी की उम्र में भी बड़ा फासला है. 70 साल के कबीर बेदी ने 42 साल की परवीन से साल 2016 में चौथी शादी की थी. दोनों की उम्र में 29 साल का अंतर है.

संजय दत्त- मान्यता दत्त

संजय दत्त बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री संजू बाबा के नाम से भी पहचानती है. 50 की उम्र पार कर चुके संजय दत्त हाल ही में रिलीज़ हुई मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ में नजर आये हैं. संजय दत्त ने अपने जीवनकाल में कुल 3 शादियां की हैं. फ़िलहाल उनकी पत्नी मान्यता दत्त हैं. मान्यता संजय से उम्र में 19 साल छोटी हैं. मान्यता से पहले उनकी शादी ऋचा शर्मा और रिया पिल्लई से हुई थी.

पढ़ें मरने से पहले संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा ने लिखा था ये ख़त, पढ़कर सबकी आंखों में आ गए थे आंसू

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button