बॉलीवुड

ये है बॉलीवुड के 4 सबसे खूबसूरत भाई-बहनं की जोड़ी, सभी में है लाजवाब बॉन्डिंग

दुनिया में सभी खूबसूरत रिश्तों में एक होता है भाई-बहन का रिश्ता जिसमें एक ही माता-पिता की दो औलादों के गुण होते है. ये गुण कभी-कभी एक जैसे होते हैं तो कभी-कभी अलग लेकिन लड़ाई दुनिया के हर भाई-बहन में होती है और यही हर सिबलिंग्स की सच्चाई है. बॉलीवुड में भी शरुआती दौर से भाई-बहन के प्यार के ऊपर कई फिल्में बनी और असल जिंदगी में भी कुछ सेलिब्रिटी भाई-बहन की जोड़ी भी पॉपुलर है जो हर किसी को पसंद है. ये है बॉलीवुड के 4 सबसे खूबसूरत भाई-बहनं की जोड़ी, इन सभी में एक खास और अलग आपसी समझ है जिसे आम भाषा में जबरदस्त बॉन्डिंग कहा जाता है.

ये है बॉलीवुड के 4 सबसे खूबसूरत भाई-बहन की जोड़ी

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अपनी फिल्मों में भाई-बहनों की भूमिका को बहुत ही बेहतरीन ढंग से निभाते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो असल जिंदगी में भाई-बहन हैं. मगर उनके रियल लाइफ के भाई-बहन के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. अगर आप इन 4 भाई-बहन के बारे में जानना चाहते हैं तो जरूर पढ़िए ये आर्टिकल.

सारा और इब्राहिम अली खान

छोटे नवाब सैफ अली खान और अभिनेत्री नम्रता सिंह के बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की जबरदस्त बॉन्डिंग इनकी तस्वीरों में ही पता चल जाता है. सारा बॉलीवुड की न्यूकमर एक्ट्रेस हैं जो लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं और उनके एक हैंडसम भाई हैं इब्राहिम जो 18 साल के हैं और बिल्कुल अपने पिता सैफ की तरह दिखते हैं.

रद्धिमा और रणबीर कपूर

अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर के दो बच्चे रिद्धिमा और रणबीर कपूर हैं. रिद्धिमा की शादी हो गई है और उनकी एक बेटी है लेकिन वो अपने छोटे भाई रणबीर कपूर पर जान छिड़कती हैं. वैसे तो रणबीर अपनी कजिन सिस्टर करिश्मा और करीना कपूर से भी बहुत प्यार करते हैं लेकिन उनकी रियल सिस्टर रिद्धिमा के लिए वो कुछ भी कर सकते हैं. इन दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग आपने अक्सर देखी होगी.

सूरज पंचोली और सना पंचोली

अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज और बेटी सना पंचोली की बॉन्डिंग इतनी है कि वे हमेशा अपने भाई का साथ देती हैं. सूरज के ऊपर कई इल्जाम लगे लेकिन उनकी बहन सना को यकीन है कि सूरज बेकसूर हैं और यही बात साबित करती है कि दोनों में बहुत गहरा प्यार है. सना अभी पढ़ाई कर रही हैं जबकि सूरज बॉलीवुड में फिल्म हीरो से एंट्री ले चुके हैं.

सलमान खान और अर्पिता खान

सलमान खान यारों के यार हैं लेकिन अपनी छोटी बहन अर्पिता के सुपरमैन हैं. अर्पिता को सलमान खान के पिता सलीम खान ने अडॉप्ट किया था लेकिन सलमान उन्हें जान से ज्यादा प्यार करते हैं. अर्पिता के कहने पर वो कुछ भी कर सकते हैं और अर्पिता की शादी में उन्होंने उनके नाम एक फ्लैट और ऑडी गिफ्ट की थी. वैसे सलमान अर्पिता को अपनी जान मानते हैं और उन्हें खुद से दूर एक पल नहीं रहने देते.

Back to top button