विशेष

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबियत, टूट गया 36 साल पुराना नियम, फैन्स हुए दुखी

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है. 76 साल की उम्र में आज भी महानायक बॉलीवुड के नए एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. कुछ ही दिनों में कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन शुरू होने वाला है जिसके लिए 1 मई से रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं. लेकिन इसी बीच बिग-बी को लेकर एक बुरी खबर आई है जो उनके प्रशंसकों को परेशान कर सकती है.

टूटा 36 साल पुराना नियम

बता दें, हर रविवार बिग-बी अपने घर से बाहर निकलकर अपने फैन्स से रूबरू होते हैं. हर संडे अमिताभ के घर के बाहर फैंस की भारी भीड़ जमा होती है. लेकिन इस बार ख़राब तबियत होने की वजह से वह ऐसा नहीं कर सके. ख़राब तबियत के चलते वह इस रविवार अपने फैन्स से नहीं मिल सके और इस बात का उन्हें बेहद दुख है. अमिताभ ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी है. दरअसल, पिछले 36 सालों से अमिताभ ऐसा करते आये हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं कर पाने पर वह बेहद दुखी हैं. उनका 36 साल पुराना नियम टूट गया है.

ट्वीट करके दी ख़राब सेहत की जानकारी

अमिताभ ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर ट्वीट करके ये जानकारी दी कि इस बार ख़राब स्वास्थ्य की वजह से उनका साप्ताहिक मिलन कार्यक्रम को रद्द करना पड़ रहा है. उन्होंने लिखा कि, “शाम के समय जलसा पर आज संडे मीटिंग नहीं कर रहा हूं”. वहीं, ब्लॉग पर ख़राब तबियत के बारे में जानकारी साझा करते हुए अमिताभ ने लिखा कि, “आज संडे दर्शन नहीं कर पा रहा हूं. आप सभी को सूचित करता हूं कि स्वास्थ्य ख़राब है, चिंता की कोई बात नहीं है, बस बाहर आने में असमर्थ हूं”. इस खबर को सुनते ही अमिताभ के फैन्स निराश हो गए. अमिताभ के फैन्स के लिए रविवार का दिन किसी जलसे से कम नहीं होता है.

केबीसी से होगी छोटे पर्दे पर वापसी

अमिताभ हर हफ्ते रविवार के दिन पिछले 36 सालों से अपने जूही स्थित आवास ‘जलसा’ में अपने प्रशंसकों से मिलते आये हैं. इस साप्ताहिक मिलन कार्यक्रम का एक नाम भी रखा गया है जिसे ‘संडे दर्शन’ के नाम से जाना जाता है. हर सप्ताह लोग दूर-दूर से आकर बिग-बी की एक झलक पाने को उनके घर के बाहर इकठ्ठा हो जाते हैं जिसके बाद अमिताभ घर से बाहर निकलकर प्लेटफार्म पर खड़े होकर सबका अभिवादन करते हैं. आम आदमी की भी ख्वाइश होती है कि वह मुंबई जाकर अमिताभ बच्चन का घर जरूर देखे. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों बिग-बी ब्रह्मास्त्र और तेरा यार हूं फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह ‘झुंड’ नाम की एक फिल्म पर भी काम कर रहे हैं. जल्द ही वह छोटे पर्दे पर केबीसी से वापसी करने जा रहे हैं.

पढ़ें 5 फिल्मों में नजर आईं बेमेल जोड़ियां, इसमें 70 साल के अमिताभ ने 18 की एक्ट्रेस संग किए किस सीन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button