बॉलीवुड

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं रश्मि देसाई, बोलीं- ‘चार महीने इलाज चला और फिर वजन बढ़ गया’

टीवी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार रश्मि देसाई इन दिनों लाइमलाइट से दूर हो चुकी हैं। रश्मि देसाई को पिछले कुछ वक्त से देखा नहीं गया है, जिसको लेकर अब उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। रश्मि देसाई ने हाल ही में एक इंटरव्यू में लाइमलाइट से दूर होने के पीछे की वजह का खुलासा किया है, जिससे उनके फैंस निराश हो गए हैं। जी हां, रश्मि देसाई ने एक्टिंग नहीं छोड़ी है, लेकिन उन्हें बीमारी की वजह से फिलहाल एक्टिंग की दुनिया से दूर रहना पड़ रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

‘उतरन’, ‘दिल से दिल तक’ और ‘बेलन वाली बहू’ जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी रश्मि देसाई को इन दिनों उनके फैंस बहुत याद कर रहे हैं। रश्मि देसाई ने अपने एक्टिंग से लाखों दिलों में राज किया है, लेकिन इन दिनों वे घर से बाहर निकल ही नहीं रही हैं। दरअसल, रश्मि देसाई एक स्किन संबंधी समस्या की शिकार हो चुकी थी, जिसकी वजह से उनका वजन बढ़ गया था और ऐसे में अब जब तक पूरी तरह से ठीक नहीं होती है, तब तक काम पर वापस नहीं आएंगी।

चार महीने चला इलाज- रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि पिछले कुछ महीने से मैं हैल्थ से जुड़ी समस्या से जूझ रही हूं, जिसकी जानकारी मुझे दिसंबर में हुई। दरअसल, रश्मि देसाई को सोरायसिस की बीमारी है, जोकि धूप में निकलने पर और भी ज्यादा बढ़ जाती है। ऐसे में रश्मि देसाई का इलाज चार महीने चला, जिसके बाद आराम है, लेकिन अभी भी उन्हें आराम की ज़रूरत है, क्योंकि स्किन संबंधी समस्याएं जल्दी से ठीक नहीं होती हैं। रश्मि ने कहा कि चार महीने मैं स्टेरॉयड ट्रीटमेंट प्रोग्राम पर थी, जिसके बाद अब आराम लग रहा है।

मेरा वजन बढ़ गया- रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने आगे कहा कि एक्टिंग की दुनिया में कलाकार का चेहरा ही सब कुछ होता है, ऐसे में टेंशन तो होती ही है। रश्मि देसाई ने आगे कहा कि सोरायसिसि पर तो मैंने कंट्रोल पा लिया है, लेकिन इस दौरान मेरा वजन बढ़ गया है, जिसकी वजह से अब मैं वजन कम करने पर काम कर रही हूं और जब तक मेरा वजन कम नहीं होता है, तब मैं काम पर दोबारा वापस नहीं लौट सकती हूं, क्योंकि वजन ज्यादा होने से मुझे काम भी नहीं मिल पाएगा।

काम पर जल्दी लौटने की कोशिश- रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने आगे कहा कि वे काम पर जल्दी वापस लौटने की कोशिश कर रही हैं। याद दिला दें कि रश्मि देसाई को आखिरी बार ‘किचन किंग’ में बतौर कंटेस्टेंट और ‘खतरा खतरा खतरा’ में सेलेब्रिटी गेस्ट के तहत देखा गया था, जिसके बाद से वे टीवी से दूर हैं, ऐसे में उनके फैंस यही उम्मीद करते हैं कि वे जल्दी से ठीक हो जाएं और एक बार फिर से टीवी की दुनिया पर राज करें।

Back to top button
?>