विशेष

दाने-दाने को मोहताज हुआ बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, बेटी के खर्चे उठाने तक के नहीं बचे हैं पैसे

वैसे तो बॉलीवुड में कई सुपरस्टार मौजूद हैं लेकिन कुछ एक्टर ऐसे हैं जो गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आने के बाद बॉलीवुड से दूर हो गए. वहीं, कुछ ऐसे हैं जिनका दबदबा अब तक बना हुआ है. 90 के दशक में अनेकों ऐसे एक्टर थे जो अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते थे. लेकिन बीतते समय के साथ उनकी बॉलीवुड से दूरी बनती गयी और एक समय ऐसा आ गया जब वह लोगों की नजरों से हमेशा के लिए गायब हो गए. लेकिन जब कुछ समय बाद वह पर्दे पर वापस आये तो लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए कि ये वही एक्टर्स हैं जिनका जादू एक समय में लोगों के सिर चढ़कर बोलता था. इनमें से कुछ एक्टर ने तो बॉलीवुड से ही दोबारा पर्दे पर एंट्री ली तो कुछ ने दोबारा लोगों के सामने आने के लिए छोटे पर्दे को चुना. आज के इस पोस्ट में हम एक ऐसे ही कलाकार के बारे में बात करने जा रहे हैं जो 90 के दशक में तो बहुत मशहूर था लेकिन अब वह अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिलों में बसने वाला यह अभिनेता आज पाई-पाई के लिए मोहताज है.

गुम हो गया बॉलीवुड का यह अभिनेता

90 के दशक में आई फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ तो याद होगी आपको. इस फिल्म में आमिर खान के साथ दीपक तिजोरी नजर आये थे. इस फिल्म में आमिर खान के अलावा लोगों ने दीपक तिजोरी के अभिनय को काफी सराहा था. ये फिल्म देखने के बाद लाखों लोग उनके मुरीद बन गए थे. दीपक ने ‘आशिकी’, ‘अंजाम’ और ‘कभी हां कभी ना’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है. लेकिन आज दीपक तिजोरी का नाम जैसे कहीं गुम सा गया है. आज आलम यह है कि दीपक तिजोरी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं और उनके पास अपनी बेटी को देने के लिए फूटी कौड़ी तक नहीं है.

पत्नी ने निकाला घर से

इतने साल फिल्म इंडस्ट्री को देने के बावजूद यहां के लोगों ने उन्हें ठेंगा दिखा दिया है. अब दीपक के पास न कोई काम है और न ही कमाई का कोई जरिया. वह जैसे-तैसे अपने दिन काट रहे हैं. ऐसे में उनकी बीवी शिवानी तोमर ने दीपक को घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया है और तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी है. बता दें, दीपक अपनी पत्नी के साथ मुंबई के गोरेगांव के एक फ्लैट में रहते थे. इन दिनों दीपक के पास वैसे भी कोई काम नहीं है, ऊपर से पत्नी ने तलाक के साथ लाखों रुपये की अलुमानी की मांग की है.

नहीं उठा पा रहे बेटी का खर्च

हालांकि, एक सलाहकार के पास जाने पर दीपक को थोड़ी राहत जरूर मिली है. दरअसल, दीपक और शिवानी को पति-पत्नी नहीं मान सकते क्योंकि शिवानी ने अपने पहले पति को तलाक दिए बिना ही दीपक से शादी की थी. ऐसे में ये शादी अमान्य साबित हो जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपक के पास इतने पैसे नहीं बचे हैं कि वह अपनी 20 साल की बेटी समारा की देखरेख के लिए पैसे दे सकें. पत्नी ने मांग की थी कि वह हर महीने बेटी की देखभाल के लिए 40 हजार रुपये उन्हें दें लेकिन पैसों की तंगी होने के कारण वह पत्नी की इस मांग को पूरी नहीं कर पा रहे.

पढ़ें अक्षय कुमार ने करीना और करिश्मा को लेकर कही इतनी बड़ी बात, कहा- दोनों बहनें मेरी फिल्म की कमाई..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button