बॉलीवुड

सलमान खान के नाम पर हो रहा था फर्जीवाड़ा, खबर मिलते ही सलमान ने उठाया ये कदम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के भाईजान की फैन फौलोइंग कितनी है इस बात से तो सब भली भांति वाकिफ हैं। बता दें कि भारत में लोगों के ऊपर सिनेमा और एक्टर्स का क्रेज देखते ही बनता है। लेकिन कई बार सिनेमा और एक्टर्स के लिए लोगों का ये प्यार उन्हें कई फर्जीवाड़ों का शिकार बना देता है। जी हां सही सुना आपने कई बार लोग इन सितारों का नाम लेकर के कई फर्जी काम करके लोगों को उल्लू बनाते हैं और उनसे पैसे हथिया लेते हैं। और ऐसा ही एक मामला सुनने में आया है उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर से।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर में जगह-जगह पर कई पोस्टर लगे हुए हैं। जिनपर सलमान की तस्वीर के साथ अन्य कई बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें लगाई गई हैं। और इस पोस्टर में लिखा है कि सलमान की ब्रांड बीइंग ह्यूमन की तरफ से एक इंवेट का आयोजन किया जा रहा है और इसे भाईजान ही होस्ट करेंगे। इसके साथ ही इस पोस्टर में नेहा कक्कड़, गुरु रंधावा और अरमान मलिक के परफॉर्म करने की बात लिखी गई है। साथ ही एमटीवी को इसका पार्टनर बताया गया है।

सलमान ने उठाया ये कदम

 

बता दें कि जैसे की सलमान की इस बारे में पता लगा तो उन्होंने तुरंत अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करके इस तरह के किसी भी प्रोग्राम के होने से मना कर दिया। उन्बोंने फौरन अपने अकाउंट से इस पोस्टर की फोटो शेयर की और लिखा कि “न तो मैं और न बीइंग ह्यूमन किसी भी तरह से इस इवेंट से जुड़े हुए हैं।”

4 मई को होना था प्रोग्राम

बता दें कि पोस्टर में लिखी तारीख के मुताबिक ये प्रोग्राम 4 मई को होना था। इस पोस्टर का विज्ञापन बकायदा अखबार में भी प्रकाशित किया गया था। इस पोस्टर पर लिखे नंबरों पर फोन करके आप शो में आने के लिए अपनी टिकट बुक करवा सकते थे जिसकी कीमत लदभ ढाई हजार रूपए थी। बता दें कि कई लोगों ने इस शो के लिए टिकट बुक भी करवा ली थी।

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब स्टार्स के नाम पर लोगों को पागल बनाकर उनसे पैसे ऐठें गए हों, इसके पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। सलमान खान के शो बिग बॉस को लेकर भी कई बार लोग शो में एंट्री करने को लेकर के फर्जीवाडे का शिकार हुए हैं।

वहीं बात करें सलमान खान के वक्रफ्रंट की तो सलमान खान की फिल्म भारत जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का इंतजार सलमान खान के फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों ने इस काफी पसंद किया है और फिल्म के गानों को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर और गानों दोनों को ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि इस फिल्म के बाद सलमान जल्द ही फिल्म दबंग की शूटिंग शुरू करेंगे इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी।

Back to top button