अक्षय कुमार ने करीना और करिश्मा को लेकर कही इतनी बड़ी बात, कहा- दोनों बहनें मेरी फिल्म की कमाई.. अक्षय कुमार करिश्मा और करीना के करीबी माने जाते हैं. हाल ही में अक्षय ने करीना और करिश्मा कपूर को लेकर एक बड़ी बात कही है.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हमेशा यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. अक्षय आजकल सामाजिक मुद्दों पर ज्यादा फिल्में बना रहे हैं. 21 मार्च को अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ रिलीज़ हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है. इस फिल्म में उनकी को-स्टार परिणीती चोपड़ा हैं. इससे पहले रिलीज़ हुई फिल्म ‘गोल्ड’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर नजर आएंगी. साल 2009 में आई फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ के बाद पूरे 10 साल बाद अक्षय और करीना साथ काम करने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में करीना के बेटे तैमूर डेब्यू कर सकते हैं.

अक्षय ने करीना और करिश्मा को लेकर कही ये बड़ी बात

 

बता दें, अक्षय कुमार का करिश्मा और करीना से बेहद खास रिश्ता रहा है. वह दोनों बहनों के बेहद करीब माने जाते हैं. काम की बात करें तो वह दोनों बहनों के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा और करीना के बारे में बात करते हुए कहा कि, “करिश्मा और करीना कपूर के साथ मेरा रिश्ता बहुत ख़ास है. वो दोनों मुझे पैसों को लेकर टीज करते हैं. कई बार बेबो (करीना कपूर) और लोलो (करिश्मा कपूर) मेरी फिल्म की कमाई को लेकर चिढ़ाते हैं. आगे अक्षय ने कहा, “मैं भी उन दोनों को ये कहकर टीज करता हूं कि बांद्रा की हर बिल्डिंग में उनके फ्लैट हैं. हमारा दोस्ती से भरा फन लविंग रिलेशन ऐसा है”. बता दें, करीना और करिश्मा के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है.

बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर हैं अक्षय

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से 17 जनवरी 2001 में शादी की थी. शादी के बाद जहां अक्षय का करियर ग्राफ उठता गया वहीं ट्विंकल फिल्मों से लगभग गायब हो गयीं. आज अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फेवरेट सुपरस्टार हैं. अक्षय की एक साल में कई फिल्में रिलीज़ होती है और उनकी अधिकतर फिल्में हिट जाती हैं. फिल्मों से वह अच्छा खासा कमा लेते हैं. अक्षय की गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में की जाती है.

करोड़ों कमाने के बावजूद नहीं करते फिजूलखर्ची

जब एक एक्टर मेहनत करके पैसा कमाता है तो वह अपनी सभी ख्वाइशों को पूरा करना चाहता है और खवाइशों को पूरा करने के चक्कर में कभी-कभी वह फिजूल खर्च भी कर बैठता है. लेकिन अक्षय के साथ ऐसा कुछ नहीं है. दरअसल, अक्षय की जरूरतें ही बहुत कम हैं और वह फिजूलखर्ची में यकीन नहीं करते. आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्षय की एक मिनट की कमाई 1,869 रुपये है इसके बावजूद वह पैसों को संभलकर खर्च करते हैं.

पढ़ें शाहिद को लेकर करीना कपूर ने किया था खुलासा, कहा- जब फिल्म हॉल में अंधेरा होता था तब हम…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.