विशेष

शाहिद को लेकर करीना कपूर ने किया था खुलासा, कहा- जब फिल्म हॉल में अंधेरा होता था तब हम…

बॉलीवुड में अनेकों ऐसे कपल रहे हैं जिन्हें देखकर लगता था कि ये शादी कर लेंगे लेकिन कुछ दिनों बाद ही उनके ब्रेकअप की खबरें आ जाती थी. बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और शाहिद कपूर का भी रिश्ता कुछ ऐसा ही था. फैंस को करीना और शाहिद की जोड़ी बहुत पसंद थी और वह चाहते भी थे कि जल्द से जल्द दोनों शादी कर लें लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. कुछ सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें आने लगीं और उनका ब्रेकअप हो गया. करीना और शाहिद के ब्रेकअप से फैंस बहुत दुखी हुए थे. आज के इस पोस्ट में हम करीना और शाहिद के बारे में इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि आज हम आपको करीना के पुराने इंटरव्यू से कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो आपको चौंका सकती है. इस इंटरव्यू के दौरान करीना ने शाहिद कपूर के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किये थे. इस दौरान करीना ने बताया था कि वह कैसे एक-दूसरे के साथ समय व्यतीत किया करते थे.

कहा- शाहिद के साथ रहती हूं तो एन्जॉय करती हूं

करीना ने इंटरव्यू में बताया था कि, “हम वो सारी चीजें करते हैं जो एक यंग कपल करता है. हम बाहर खाना खाने जाते हैं. साथ मूवी भी देखने जाते हैं. मुझे मूवी देखना बहुत पसंद है. जब भी समय मिलता है हम मूवी देखने चले जाते हैं. मूवी शुरू होने से पहले जब अंधेरा होता है तब मैं और शाहिद बहुत मस्ती करते हैं. ये बहुत ही लवली और रिलैक्सिंग फीलिंग होती है”. इसके अलावा करीना ने कहा था कि, “मैं शाहिद के साथ होने पर बहुत ज्यादा एन्जॉय करती हूं. हमें नार्मल रहना और नार्मल चीजें करना पसंद है”. इस दौरान जब करीना कपूर से पूछा गया कि शाहिद के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण चीज क्या है? इस पर करीना ने जवाब दिया..

अभी प्यार करने का टाइम नहीं

इस सवाल का जवाब देते हुए करीना ने कहा था, “फिलहाल कुछ नहीं, हमारा रिलेशनशिप अभी उस स्तर तक नहीं पहुंचा है और ये बहुत जल्दबाजी होगी. अभी हम दोनों शूटिंग कर रहे हैं और अपने-अपने करियर में बिजी हैं ऐसे में हमारे पास बिलकुल समय नहीं है कि हम एक-दूसरे की आंखों में प्यार से झांक भी सकें”. करीना ने आगे कहा, “अभी हम दोनों अच्छे दोस्त हैं, एक्चुअली फ्रेंड्स से थोड़े ज्यादा”. करीना की इन बातों को सुनकर यही कहा जा सकता है कि उनके लिए वो पल बहुत खास थे. करीना ने शाहिद के साथ बहुत अच्छा टाइम बिताया है. उनके ब्रेकअप से जितना दुख फैंस को हुआ है उससे कहीं ज्यादा उन्हें हुआ होगा. लेकिन चलती का नाम गाड़ी है. एक रिश्ता जब टूट जाता है तो उसे भूलकर आगे बढ़ने में ही भलाई होती है.

आज अपनी-अपनी जिंदगी में हैं खुश

बता दें, शाहिद कपूर और करीना कपूर का अफेयर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहा था. पर्दे पर दोनों की जोड़ी जितनी खूबसूरत दिखती थी असल जिंदगी में भी ये दोनों एक-दूसरे से उतना ही प्यार करते थे. ये सेलिब्रिटी कपल शादी करने ही वाले थे कि उनका ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली और आज उनका एक प्यारा सा बेटा तैमूर है. वहीं, शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी कर ली. शाहिद और मीरा के भी दो बच्चे हैं.

पढ़ें करीना कपूर से शादी करने से पहले इस मॉडल को डेट कर रहे थे सैफ अली खान

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button