बॉलीवुड

सिद्धू ने लिखा लेटर ‘मेरी कुर्सी छोड़ दो अर्चना’, बदले में मिला ये जवाब

इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ लोगो को खूब हंसाने का काम कर रहा हैं. जब ये शो स्टार्ट हुआ था तो जज की कुर्सी पर नवजोत सिंह सिद्धू विराजमान होकर ठहाके लगाते नज़र आते थे. लेकिन 14 फ़रवरी को हुई पुलवामा घटना के बाद सिद्धू एक विवादित बयान देकर बुरी तरह फंस गए थे. उनके इस बयान के बाद लोगो ने कपिल और सोनी चैनल से सिद्धू को शो से हटाने की मांग की थी. उस दौरान सोशल मीडिया पर सिद्धू को लेकर आक्रोश बहुत तेज़ था. लोगो ने तो ये तक कह दिया था कि यदि सिद्धू को नहीं हटाया गया तो वे शो एवं चैनल का बहिष्कार करेंगे. फिर इतने प्रेशर के चलते आखिर शो में से सिद्धू को निकाल दिया गया. इसके बाद सिद्धू को रिप्लेस करने के लिए अर्चना पूरण सिंह को को लाया गाया.

हाल ही में शनिवार को प्रसारित हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ में उस समय माहोल थोड़ा गंभीर हो गया जब अर्चना के पास नवजोत सिंह सिद्धू का एक लेटर आया जिसमे उन्होंने अर्चना को अपनी कुर्सी छोड़ने की बात कही. दरअसल शो में कपिल ने अर्चना से कहा कि आपके पति परमित सेठी का एक लेटर आया हैं. यह सुन अर्चना उत्सुक हो गई. इसके बाद जब कपिल ने ये लेटर पढ़ना स्टार्ट किया तो पता चला कि ये अर्चना के पति नहीं बल्कि सिद्धू का लेटर हैं.

अर्चना मेरी सीट खाली कर दो – सिद्धू

लेटर में कुछ ऐसा लिखा था – “अर्चना मैं तुम से प्रेम करता हूँ और तुम्हारे अच्छे स्वास्थ की कामना भी करता हूँ. मेरी इच्छा हैं कि तुम इतनी ज्यादा हैल्दी हो जाओ कि इस कुर्सी पर फिट ना आओ. यदि तुम मेरी सीट खाली कर दो तो मैं बदले में अपना घर, काम और शहर तक छोड़ दूंगा. तुम्हारा अपना नवजोत सिंह सिद्धू.” ये पूरी बात सुनते ही अर्चना, कपिल और शो के अन्या लोग हंसने लगे.

ये था अर्चना का जवाब

सिद्धू का ये लेटर सुनते ही अर्चना ने तुरंत अपनी कुर्सी छोड़ दी. ये नज़ारा देख हर कोई हक्का बक्का रह गया. इसके बाद अर्चना ने कुछ कदम आगे बढ़ाए और कपिल से बोली कि -“सिद्धू जी से कहिए कि मैंने उनकी सीट खाली कर दी हैं.” लेकिन ऐसा कहते ही अर्चना दुबारा उस कुर्सी पर बैठ जाती हैं. सीट पर बैठते ही अर्चना बताती हैं कि “मैंने सिर्फ कुछ सेकंड्स के लिए ही खाली की थी, अब मैं इस कुर्सी को कभी नहीं छोड़ने वाली हूँ.” अर्चना की ये बात सुन वहां मौजूद सभी लोग जोर जोर से हंसने लग गए.

क्या शो में दुबारा आएँगे सिद्धू?

कुछ लोगो का मानना हैं कि ये एक संकेत हो सकता हैं कि सिद्धू जल्द ही शो में वापसी कर जाए और अर्चना को अलविदा कहना पड़ जाए. हालाँकि ये सिर्फ कुछ लोगो का अनुमान हैं और इस संबंध में कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं हैं. दरअसल 23 मई को लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आने वाला हैं. ऐसे में इस बात के भी चांस हैं कि तब सिद्धू को लेकर उठा विवाद शांत हो जाए और वे धीरे से शो में एंट्री कर ले. लेकिन इस बात कोई अभी कोई पुष्टि नहीं हुई हैं.

Back to top button