बॉलीवुड

शोहरत मिलने के बाद घमंड में चूर हो गई ये टॉप अभिनेत्रियां, एक तो सीधे मुंह बात भी नहीं करती

बॉलीवुड की दुनिया में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं, जिनकी खूबसूरती के सामने कोई नहीं टिकता हैं। इन अभिनेत्रियों ने अपने काम से अपना नाम बनाया है, लेकिन जैसे जैसे ही कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ने लगीं, वैसे वैसे ही इनमें घमंड भी आने लगा। जी हां, बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भले ही पर्दे पर एक मिसाल पेश करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में ये किसी को भी अपने सामने टिकने नहीं देती हैं। मतलब साफ है कि कामयाबी मिलने के बाद इनके अंदर घमंड का आ जाता है। इसी सिलसिले में आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बहुत ही ज्यादा घमंडी टाइप हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर बहुत ही ज्यादा घमंडी हैं। करीना कपूर अपने आगे किसी को भी नहीं टिकने देती हैं। इस बात का खुलासा फिल्म अजनबी से हुआ था, जब उनके साथ बिपाशा बसु थी। दरअसल, करीना कपूर को यह बिल्कुल पसंद नहीं कि उनके अलावा सेट पर किसी और अभिनेत्री को ज्यादा भाव मिले, इसीलिए वे बिपाशा बसु से जलने लगी थी।

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक कैटरीना कैफ की फिल्में भले ही इन दिनों कमाल धमाल नहीं कर पा रही है, लेकिन आज भी वे अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं। कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती के साथ साथ घमंड की वजह से भी जानी जाती हैं। कैटरीना कैफ के अंदर घमंड तब आने लगा, जब वे बॉलीवुड में खूब नाम कमाने लगीं, तो उनके अंदर घमंड आने लगा और फिर किसी को भी भाव नहीं देती थी। याद दिला दें कि कैटरीना कैफ का अफेयर बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ रहा है।

दीपिका पादुकोण

अपनी स्वीट से छवि बनाने वाली दीपिका पादुकोण रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा घमंडी है। दीपिका के साथ काम कर चुके निर्देशक बताते हैं कि कई बार दीपिका सेट पर ही अपना घमंड दिखा देती हैं और शूटिंग के लिए नहीं आती है, जिसके बाद उन्हें खूब मनाया जाता है, फिर जाकर  वे शूटिंग पर वापस लौटती हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण की सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्री बन चुकी हैं और वे एक फिल्म के लिए करोड़ो वसूल करती हैं।

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बारे में कहा जाता है कि वे सेट पर अपने को-स्टार्स से सीधे मुंह बात तक भी नहीं करती हैं। इतना ही नहीं, वे तब तक कोई फिल्म साइन नहीं करती हैं, जब तक उस फिल्म में उन्हें ज्यादा भाव न मिले। इसीलिए ऐश्वर्या राय के बॉलीवुड में दोस्त कम और दुश्मन ज्यादा है। इतना ही नहीं, ऐश्वर्या इतनी ज्यादा घमंडी है कि उनके सामने निर्दशकों को भी झुकना पड़ता है। बता दें कि ऐश्वर्या राय जैसी खूबसूरत अभिनेत्री अभी तक बॉलीवुड में दूसरी कोई नहीं है।

Back to top button