राजनीति

इस महिला विधायक के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, सोशल मीडिया पर हो रहे हैं इनके चर्चे

एक जमाना था जब खूबसूरती और ग्लैमर का मतलब बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से होता था लेकिन धीरे-धीरे समय बदला और आज ये टैग हर उस खूबसूरत महिला को मिल रहा है जो सच में खूबसूरत हैं. फिर वो टीचर हो, किसी साधारण ऑफिस से हों या फिर राजनीति में हाथ आजमाने वाली महिलाएं हों. आज के दौर में सभी खुद को मेंनटेन रखते हुए खूबसूरत नजर आती हैं. मगर अब राजनीति में कदम रखने के बाद भी कुछ महिलाएं खुद को मेनटेन रखती हैं और बेहद खूबसूरत लगती हैं. कुछ ऐसा ही असर एक महिला राजनीतिज्ञ का दिख रहा है इस महिला विधायक के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, चलिए बताते हैं उनके बारे में कुछ बातें.

इस महिला विधायक के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

जिस महिला की तस्वीर आप देख रहे हैं वो आजकल सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस खूबसूरत महिला विधायक का नाम नवनीत कोर राणा जो बहुत ही खूबसूरत हैं. नवनीत कोर एनसीपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ी हैं और ये राजनीति में आने से पहले एक  मॉडल थीं और वे पंजाबी फिल्मों में काम करना चाहती थीं मगर किस्मत उन्हें राजनीति में ले आईं.

नवनीत कोर ने कई तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है और इन्होंने महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा के साथ शादी की और इसके बाद फिल्मों से दूरियां बना ली थी. इसके बाद नवनीत कोर राजनीति में आईं और अपनी खूबसूरती की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. नवनीत कोर अपनी हेल्थ को लेकर बहुत सहज रहती हैं और हर दिन नियमित रूप से योगा करती हैं. आपको बता दें कि नवनीत कोर बाबा रामदेव की बहुत बड़ी फैन हैं और उनसे कई बार मिल भी चुकी हैं.

नवनीत कोर ने बाबा रामदेव के ज्यादातर कैंपों में अपनी उपस्थिति दर्ज की है. इसी तरह के बाबा रामदेव के योगा कैंप के दौरान उनकी मुलाकात मुंबई में एक नेता रवि राणा से हुई और बाद में दोनों ने शादी करके बाबा रामदेव का आशिर्वाद भी लिया था. नवनीत को पहली बार इस योगा कैंप में रवि राणा ने देखा और देखते रह गए थे. उसके बाद जितने दिन मुंबई में इनका कैंप चला उतने दिन में ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए और एक-दूसरे के ख्यालात मिलते चले गए. रवि राणा ने कैंप खत्म होने के दो दिन पहले इन्हें प्रपोज किया और फिर नवनीत ने भी अपनी सहमति जताई और दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद दोनों बाबा रामदेव के पास आशिर्वाद लेने चले गए और इनकी कहानी सुनकर बाबा रामदेव बहुत खुश हुए.

Back to top button