बॉलीवुड

अभिनेत्री सुष्मिता सेन के घर जल्द बजेगी शहनाई, तस्वीरें शेयर कर दी गुडन्यूज़

पिछले साल बॉलीवुड में कई सितारों ने शादी की, जिसमें दीपिका और प्रियंका चोपड़ा की शादी यादगार रही। दीपिका और प्रियंका की शादी के चर्चे अभी तक हो रही है, लेकिन इस साल भी बॉलीवुड गलियारों में कई शादियां होने वाली हैं। जी हां, हर साल बॉलीवुड गलियारों में किसी न किसी की शादी होती रहती है, जोकि फैंस के लिए किसी त्यौहार से कम नहीं होता है। इसी सिलसिले में इस साल बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के घर शहनाई बजने वाली है, जिसके बारे में उन्होंने खुद जानकारी दी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मिस यूनिवर्स रही सुष्मिता सेन के घर जल्दी ही शहनाई बजने वाली है, जिसके लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। 43 साल की उम्र में भी सुष्मिता सेन काफी ज्यादा खूबसूरत और फिट लगती हैं। सुष्मिता सेन अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, इन दिनों सुष्मिता सेन अपनी सगाई को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन इसकी अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इन सबके बीच सुष्मिता सेन के घर शादी होने वाली है, जिसके बारे में उन्होंने खुद अपने फैंस को बताया है।

सुष्मिता सेन के घर बजेगी शहनाई

 

View this post on Instagram

 

#circleoflove ❤️??? #family #duggadugga @asopacharu @rajeevsen9 @rohmanshawl ??❤️ I love you guys!!!! THANK YOU for all your blessings, always keep them coming!!!????

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे अपने ब्वॉयफ्रेंड और अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही इस फोटो में अभिनेत्री चारु नजर आ रही हैं। बता दें कि सुष्मिता के छोटे भाई राजीव सेन की शादी होने वाली है। राजीव सेन की शादी अभिनेत्री चारु के साथ हो रही है, जिन्हें वे लंबे समय से डेट कर रहे हैं। चारु छोटे मोटे सीरियल में अभिनय करती हैं, जिससे उनके काफी अच्छी पहचान मिल गई है। चारु के साथ राजीव सेन जल्दी ही सात फेरे लेने वाले हैं।

शादी के लिए उत्सुक हैं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि चारु ने शादी के लिए हां कर दी, जिसकी वजह से अब मैं बहुत ही ज्यादा उत्सुक हूं। सुष्मिता सेन ने कहा कि मुझे शादी में डांस करना है, जल्दी करो शादी। सुष्मिता ने आगे लिखा कि परी को हमारी ज़िंदगी में लाने के लिए शुक्रिया भाई। इसके साथ ही सुष्मिता सेन ने आगे लिखा कि परिवार, सर्कल ऑफ लव, मैं तुम सबसे प्यार करती हूं और आप सबकी दुआओं के लिए शुक्रिया।

16 साल छोटे लड़के को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन

बताते चलें कि सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से 16 साल छोटे लड़के को डेट कर रही हैं, जिनके साथ अक्सर डिनर डेट पर स्पॉट की जाती हैं। इतना ही नहीं, रोहमन शॉल सुष्मिता सेन के साथ उनके घर में ही रहते हैं और उनकी बेटियों के साथ भी घुल मिल गए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल भी जल्दी शादी कर लेंगे और अपने रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर लेकर जाएंगे।

Back to top button