बॉलीवुड

खुद से 16 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से सुष्मिता ने की सगाई, लिखा- ‘आई लव यू, मैं बिना किसी शर्त…’

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन भले ही फिल्मी दुनिया से सालों पहले ही दूर हो चुकी हैं, लेकिन अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में नहीं रहती हैं, बल्कि अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। जी हां, सुष्मिता सेन खुद से 16 साल छोटे लड़के को डेट कर रही हैं, जिससे उन्होंने हाल ही में सगाई कर ली है। सगाई के बाद सुष्मिता सेन ने अंगूठी दिखाते हुए तस्वीर पोस्ट की है, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सुष्मिता सेन पिछले काफी दिनों से अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रही हैं। इसी बीच खबर यह भी आई कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। हालांकि, सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई तस्वीर शेयर करते रहते हैं, लेकिन इस बार जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है, उससे कई तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं। इतना ही नहीं, तस्वीरों को देखकर यही लग रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है।

तो क्या सुष्मिता ने कर ली है सगाई?

सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी उंगली में एक अंगूठी दिख रही है। अंगूठी को देखकर सुष्मिता के फैंस पूछ रहे हैं कि क्या आप दोनों ने सगाई कर ली है? हालांकि, सुष्मिता सेन ने सगाई के बारे में कुछ भी नहीं लिखा है, लेकिन उन्होंने तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है, उससे साफ जाहिर होता है कि उन्होंने सगाई कर ली है। बता दें कि सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा कि मैं बिना किसी शर्त के तुम्हारी हूं रोहमन शॉल, आई लव यू । इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की भी माने तो सुष्मिता सेन अब सिंगल नहीं रही है, क्योंकि उन्होंने रोहमन से सगाई कर ली है।

सुष्मिता से 16 साल छोटे हैं रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन खुद से 16 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही है, जिसको लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल पिछले कुछ महीने से लिव इन रिलेशनशिप में भी है, जिसकी तस्वीरें आए दिन शेयर करते रहते हैं। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल अपने प्यार का इजहार करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं। इतना ही नहीं, रोहमन शॉल भी अपने एकाउंट से सुष्मिता के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं, जिससे सोशल मीडिया पर भी इनका रोमांस दिखता रहता है।

सुष्मिता की बेटियों के करीब भी हैं रोहमन शॉल

रोहमन शॉल ने न सिर्फ सुष्मिता सेन का दिल चुराया है, बल्कि उनकी दोनों बेटियों के भी बहुत करीब हैं। मतलब साफ है कि दोनों बेटियों को रोहमन शॉल से कोई दिक्कत नहीं है और पूरी फैमिली मिलकर एक साथ खूब मस्ती करती है। सुष्मिता सेन के बर्थडे पर रोहमन शॉल ने बेटियों के सामने ही उन्हें गोद में उठा लिया था, जिसके बाद से ही दोनों का रिलेशनशिप सुर्खियों में रहता है।

Back to top button