बॉलीवुड

‘दंगल’ फेम सान्या मल्होत्रा ने कहा- ‘मुझे तैयार होने का शौक है, लेकिन एक ही कपड़े कई दिन….’

बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सान्या मल्होत्रा स्टाइलिश क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं, जिसकी वजह से इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। जी हां, ‘दंगल’ फेम अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की टीम यह ध्यान रखती है कि वे एक ही आउटफिट को सिर्फ एक ही बार पहने। मतलब एक ही आउटफिट को बार बार न पहने, लेकिन निजी जीवन में सान्या मल्होत्रा काफी ज्यादा आलसी हैं, जिसकी वजह से वे एक ही आउटफिट पहने रहती हैं। इसी बीच सान्या मल्होत्रा ने बड़ा खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म ‘दंगल’ से चर्चित अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं, लेकिन उन्होंने अपनी निजी जीवन को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है, जिससे उनके फैंस निराश हो सकते हैं। दरअसल, सान्या मल्होत्रा ने कपड़ों को लेकर बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि कलाकार भी एक ही कपड़े कई बार पहन सकते हैं, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। हालांकि, यहां बात सिर्फ कपड़ो की नहीं है, बल्कि इसके पीछे की वजह हैरान कर देने वाली है।

मेरा इतना बजट नहीं- सान्या मल्होत्रा

ड्रेसिंग स्टाइल पर बात करते हुए सान्या मल्होत्रा ने कहा कि मुझे भी तैयार होना अच्छा लगता है और मैं भी चाहती हूं कि बहुत अच्छे से तैयार रहूं, लेकिन ये मुझे शोभा नहीं देता है। इतना ही नहीं, सान्या मल्होत्रा ने एक दिन में ज़रूरी नहीं है कि आप बार बार कपड़े चेंज करो, तभी आपकी खूबसूरती बाहर आएगी। इसके साथ ही सान्या मल्होत्रा ने कहा कि मुझे एक ही कपड़े कई दिन तक पहनने में कोई परहेज नहीं है, क्योंकि मेरा इतना बजट नहीं है कि मैं एक ही दिन में चार या पांच आउटफिट ट्राई करूं।

आलसी इंसान हूं मैं- सान्या मल्होत्रा

सान्या मल्होत्रा यही नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि बार बार तैयार होना, ये मेरे बस की बात नहीं है, क्योंकि सच बताऊं तो मैं बहुत ही ज्यादा आलसी हूं और इसीलिए मैं बार बार ड्रेस चेंज नहीं करती हूं। सान्या मल्होत्रा ने कहा कि बार बार आउटफिट बदलना मेरे लिए आसान नहीं है और न ही मुझे इससे खुशी मिलती है, तो ऐसे में मैं वही काम करती हूं, जिससे मुझे खुशी मिलती है। इसीलिए मुझे एक ही कपड़े बार बार पहनने में कोई ऐतराज नहीं है।

हमेशा परफेक्ट नहीं दिख सकती हूं- सान्या मल्होत्रा

सान्या मल्होत्रा ने कहा कि किसी भी कलाकार के लिए हमेशा परफेक्ट लुक में दिखना आसान नहीं होता है, ऐसे में मैं भी हमेशा परफेक्ट नहीं रह सकती हूं। हालांकि, जो लोग हमेशा परफेक्ट लुक में रहते हैं, वे वाकई बहुत मेहनती होते हैं, लेकिन इसके बारे में कलाकारों को ज्यादा नहीं सोचना चाहिए, क्योंकि हमारी भी एक निजी लाइफ होती है, जिसमें हम किसी भी तरह रह सकते हैं।

Back to top button
?>