बॉलीवुड

अनुष्का और विराट ने अपनी शादी से पहले बोला था ये झूठ, अब खोला है राज

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुुड की जानी-मानी अदाकारा अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक क्यूट कपल हैं। बता दें कि अनुष्का ने फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से शाहरूख खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब उनको इस इंडस्ट्री में 10 साल हो चुके हैं। बता दें कि अपनी फिल्मों के अलावा अनुष्का अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी खबरों में रही हैं।

अनुष्का ने अपनी शादी की खबर से सबको चौंका दिया था। बता दें कि अनुष्का और विराट काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ये बात शायद ही किसी को पता हो लेकिन अनुष्का और विराट बचपन से ही एक-दूसरे को जानते थें। लेकिन कभी भी उनके रिलेशन की कानों-कान किसी को खबर नहीं हुई। बता दें कि साल 2017 में दिसंबर महीने में अनुष्का और विराट ने काफी गुपचुप तरीके से इटली के टस्कनी में सीक्रेट वेडिंग की थी और उनकी शादी के बाद ही दोनों को उनके रिश्ते का कंफर्मेशन मिला था।

बता दें कि अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में हैं जो अपनी निजी लाइफ को खुलकर सामने नहीं रखती हैं। जब भी वो किसी प्रेस कांफ्रेस में जाती हैं तो वो पहले ही ये फरमान सुना देती हैं कि कोई भी उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा हुआ कोई सवाल नहीं पूछेगा। ऐसे बहुत ही कम मौके आए हैं जब अनुष्का ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया के सामने बात की है।

बता दें कि अनुष्का ने वोग मैंगजीन को दिए एक इंटरव्यू में अपने और विराट की शादी के बारे में खुलकर बात की उन्होंने बताया कि किस तरह से उन्होंने अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखा। यहां तक कि उन्होंने अपने केटरर को भी झूठे नाम बताए थे। उनकी शादी की तैयारियां करने वाले लोगों तक को ये बात नहीं पता था कि वो अनुष्का और विराट की शादी की तैयारियां कर रहे हैं। अनुष्का ने बताया कि, ”हम होम स्टाइल वेडिंग चाहते थे। हमारी शादी में सिर्फ 42 लोग थे। सभी परिवार और दोस्त। मैं बड़ी सिलेब्रिटी वेडिंग नहीं चाहती थी। हमारी शादी में एनर्जी बहुत अच्छी थी।”

अनुष्का ने बताया- ‘हमने केटरर से बात करते हुए गलत नाम बताए थे। मेरे ख्याल से विराट ने अपना नाम राहुल बताया था।” बता दें कि जब अनुष्का और विराट एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो इस बात की भी खबर किसी को नहीं थीं। उनकी शादी के बाद ही उनके रिश्ते का सच दुनिया के सामने आया था।

बता दें कि इन दिनों अनुष्का शर्मा किसी को फिल्म को साइन नहीं कर रही हैं। वो बीते साल शाहरूख खान की फिल्म जीरों में नजर आई थी और उसके बाद से ही अनुष्का ने अपने हाथ में कोई प्रोजेक्ट नहीं लिया है। खबरों की मानें तो अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी की खबरें आ रही हैं और उनका किसी भी फिल्म में काम ना करने को लेकर यही वजह बताई जा रही हैं। फिलहाल इस बारे में ना तो अनुष्का और ना ही विराट की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुआ है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में ही पता लगेगा।

Back to top button