दिलचस्प

जुड़वा बच्चों संग एयरपोर्ट पर नजर आई सनी लियोनी, तो लोग बोलें- ‘अरे ये तो दूसरा…’

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इसी कड़ी में सनी लियोनी को जुड़वा बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। सनी लियोनी के साथ उनके बच्चों को देखकर फोटोग्राफर्स फोटो खींचने लगे, जिसके बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जी हां, सनी लियोनी शुक्रवार को एयरपोर्ट पर अपने जुड़वा बच्चों के साथ दिखीं। एक बच्चे को सनी लियोनी ने अपने गोद में उठाया है, तो वहीं दूसरे को नैनी ने लिया है, लेकिन तस्वीर सामने आने के बाद यूजर्स पूरी तरह से कन्फ्यूज हो गए हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अभिनेत्री सनी लियोनी इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही हैं। इसी सिलसिले में शुक्रवार को बच्चे को गोद में उठाए हुए सनी लियोनी एयरपोर्ट पर नजर आई। सनी लियोनी के साथ दोनों बच्चों को देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए। दरअसल, सनी लियोनी के बच्चे बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रहे हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, सनी लियोनी के साथ नैनी भी है, जोकि उनके दूसरे बच्चे को संभाल रही है। ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

बहुत ही ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोनी के बच्चे

 

View this post on Instagram

 

@sunnyleone with son Clicked ? today at the Airport . . . #actorslife #traveller #travellife #works #instatravel #airportstyle #airportspotting #bollywood #photography #paparazzi #mumbai #india #instagram #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on


यूं तो सनी लियोनी अपने बच्चों की तस्वीर कई बार शेयर कर चुकी हैं, लेकिन इन तस्वीरों में उनके बच्चे बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रहे हैं। सनी लियोनी के बच्चे क्यूट लग रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों ही बच्चों ने टी-शर्ट के पहना हुआ है, जिसमें क्यूट लग रहे हैं। इतना ही नहीं, देखने में दोनों ही बच्चे एक जैसे ही लग रहे हैं और स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि सनी लियोनी अपने बच्चों को लेकर काफी ज्यादा पोजेसिव रहती हैं और उन्हें हमेशा अपने पास ही रखती हैं।

दूसरा तैमूर है ये- यूजर्स

क्यूटनेस में सबको मात देने वाले तैमूर को अब सनी लियोनी के बच्चे मात दे रहे हैं। इतना ही नहीं, सनी लियोनी के बच्चे इतने ज्यादा क्यूट हैं कि यूजर्स ने उन्हें तैमूर ही समझ लिया। किसी ने कमेंट्स करके लिखा कि अरे ये तो दूसरा तैमूर है। मतलब साफ है कि सनी लियोनी के बच्चे इतने ज्यादा क्यूट हैं कि लोगों ने उन्हें तैमूर ही समझ लिया है। खैर, तैमूर तो अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने में माहिर है ही, लेकिन आने वाले दिनों सनी लियोनी के बच्चे सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले हैं।

मैक्सी ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं सनी लियोनी

सनी लियोनी एयरपोर्ट पर मैक्सी ड्रेस में नजर आई, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। मैक्सी ड्रेस में सनी लियोनी हल्के मेकअप के साथ नजर आई, जिससे उनकी खूबसूरती और बढ़ गई। साथ ही सनी ने मैक्सी ड्रेस के ऊपर खुले बाल करना ज्यादा अच्छा समझा, जिसकी वजह से खूबसूरती बढ़ गई। बता दें कि सनी लियोनी अपने पति और बच्चों की तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

Back to top button