बॉलीवुड

जानिए क्या है सनी लियोनी और विराट कोहली के एयरपोर्ट पर साथ स्पॉट हुए वीडियो की सच्चाई

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी आए दिन अपने किसी वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि सनी लियोनी और क्रिकेटर विराट कोहली एक साथ एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो आईपीइल मैच के शुरू होने के कुछ देर पहले का ही है। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद ये सवाल उठने लगा कि विराट को जिस वक्त फील्ड पर होना चाहिए था अपनी टीम के साथ वो सनी लियोनी के साथ एयरपोर्ट पर क्या कर रहे हैं?

बता दें जो वीडियो वायरल हुआ हैं उसनें सनी लियोनी और विराट साथ में एयरपोर्ट पर बातें करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। लोगों के मन में कई तरह के सवाल आने लगे कि आखिर विराट सनी लियोनी के साथ एयरपोर्ट पर क्या कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आने लगी। दरअसल रविवार को हैदराबाद और बैंगलोर के बीच मैच खेला जाना था और मैच के कुछ देर पहले विराट का सनी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट होना फैंस के लिए एक सस्पेंस बन गया था।

लेकिन अब हम आपको इस वीडियो की सच्चाई बताते हैं। दरइसल इस वीडियो में जो शख्स सनी लियोनी के साथ दिख रहा है ये विराट कोहली नहीं हैं। ये उनकी तरह की दिखने वाला कोई दूसरा शख्स है। दरअसल सनी के साथ स्पॉट हुए इस शख्स की शक्ल कोहली से काफी ज्यादा मिलती जुलती है, जिस वजह से लोगों को उसे देखकर यह धोखा हो गया कि ये विराट कोहली हैं। देखें वीडियो-

हाल ही में सनी लियोनी का सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो वायरल हुआ था  जिसमें सनी लियोनी केक चुरा रही थीं। वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि – मैं काम के दौरान जमकर मस्ती करती हूं। इसके बावजूद भी मेरी टीम मुझे केक का एक टुकड़ा भी नहीं देती है। मेरी टीम केक ले जाती हैं और खुद खा जाती हैं। वह मुझे ऑफर तक नहीं देते।

वहीं इसके पहले सनी लियोनी उस वक्त चर्चा में आई थीं जब कोबरा पोस्ट ने उनका एक वीडियो वायरल किया था, जिसमें वो पैसे लेकर के किसी भी राजनीति पार्टी का प्रमोशन करने की बात के लिए राजी हुई थीं। सनी के पति भी उनकी इस डीलिंग में उनके साथ थे। हालांकि ये मामला थोड़े दिनों बाद शांत हो गया था। इस पूरे स्टिंग ऑपरेशन में कई बड़े लोगों के नाम भी सामने आए थे।

Back to top button