बॉलीवुड

सबके सामने ऐसी बातें बोल गए रनबीर कपूर, भर आई आलिया की आंखे, झट से पोछ लिए आंसू

आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो अपने इमोशन किसी से छिपा नहीं पाती हैं। जो भी उनके दिल में होता है वो उनके चेहरे पर आ जाता है। इन दिनों आलिया लगातार रनबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप के लेकर चर्चा में हैं। आलिया कभी कहती हैं कि वो और रनबीर अच्छे दोस्त है और कभी उनकी बातों से लगता है कि उन्होंने रनबीर के साथ रिलेशनशिप एक्सेप्ट कर लिया है। हालांकि उनकी बातें चाहे चो भी हों, लेकिन उनकी आंखे उनके सारे राज खोल देती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि रनबीर की बातें सुनकर आलिया की आंखों में आंसू आ गए।

इसलिए भर आईं आलिया की आंखें

कुछ समय पहले जी सिने अवार्ड्स का आयोजन किया गया था। इस दौरान रनबीर कपूर को फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला तो वहीं आलिया को व्यूअर्स च्वाइस बेस्ट फीमेल एक्टर का अवॉर्ड मिला। गौरतलब है कि रनबीर कपूर को संजू का अवॉर्ड देने के लिए आलिया को ही स्टेज पर बुलाया गया और उन्हीं के हाथों रनबीर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। इस दौरान रनबीर ने सबको शुक्रिया जताते हुए ऐसी बात कह दी की आंलिया की आंखें भर आई।

दरअसल जब रनबीर को ये अवॉर्ड मिला तो उन्होंने छोटी सी स्पीच भी दी। रनबीर ने कहा कि उनकी जिंदगी में दो सबसे महत्वपूर्ण लोग हैं। एक हैं उनके पिता जिन्होंने हमेशा उन्हें आगे बढ़ने का प्रोत्साहन दिया। रनबीर ने कहा कि वो मुझसे हमेशा पूछते रहते हैं कि क्या कर रहे हो, कौन सी फिल्म कर रहे हो, किस फिल्म में क्या रोल है तुम्हारा। हालांकि अपनी एक परेशानी के चलते वो इस वक्त यहां मौजूद नहीं हो पाए। इस बात को सुनते ही आलिया की आंखें भर आई। साथ ही रनबीर ने कहा कि उनकी मां उनकी जिंदगी में बहुत महत्वपूर्ण हैं।बता दें कि ऋषि कपूर इन दिनों अपने कैंसर का इलाज करा रहे हैं और इंडस्ट्री से दूर हैं।

बता दें कि आलिया भट्ट भी अब रनबीर कपूर की फैमिली के कॉफी क्लोज रहने लगी हैं और हर सुख दूख के मौके पर वो कपूर परिवार के साथ नजर आती हैं। पिछले साल जब कृष्णा राज का निधन हुआ था तो आलिया भी वहां पहुंची थी और उस माहौल में वो पूरे समय ही उदास रहीं थीं। वहीं ऋषि कपूर के बारे में रनबीर कपूर को बात करता देख एक बार फिर उनकी आंखें नम हो गईं।

रनबीर संग रोमांस को लेकर चर्चा में आलिया

गौरतलब है कि अवॉर्ड शो में एक बार फिर रनबीर अपना प्यार जताने से नहीं चुकें। कार्तिक और विक्की कौशल ने रनबीर से कहा कि वो उन्हें कुछ टिप्स बताएं रोमांस करने के। इसके बाद रनबीर ने आलिया का हाथ अपन  हाथ में लिया और उनके साथ एक रोमांटिक डांस किया। इस पर सभी के चेहरे पर हंसी थी क्योंकि हर किसी को आलिया और रनबीर कपूर के बीच की जबरदस्त कैमेस्ट्री दिख रही थीं।

हालांकि कुछ समय पहले आलिया ने कहा था कि वो रनबीर को अपना अच्छा दोस्त मानती हैं। अब एक तरफ तो दोनों से शादी का सवाल पूछा जा रहा है वहीं आलिया खुद को रनबीर का अच्छा दोस्त बता रही हैं। ऐसे में अभी भी कनफ्यूजन की स्थिति बनी हुई है। हालांकि दोनों के बीच की ये कमैस्ट्री देखकर यही लग रहा है कि दोनों के बीच जबरदस्त प्यार है। फिलहाल दोनों ही अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button