बॉलीवुड

‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका करेगी प्रेरणा-अनुराग को बर्बाद, चलेगी ये बड़ी चाल

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका और प्रेरणा के बीच हाई बोल्टेड ड्रामा के बीच इमोशनल ट्रैक आ गया है। जी हां, अभी तक आपने देखा कि अनुराग के पापा यानि मोलॉय को होश आ गया है, जिसकी वजह से अब कोमोलिका का पर्दाफाश होने वाला है। अगर आपको भी ऐसा ही लगता है कि कोमोलिका का पर्दाफाश होने वाला है, तो थोड़ा इंतजार कीजिए, क्योंकि ऐसा बिल्कुल नहीं होना वाला है। इतना ही नहीं, मेकर्स अभी इस ट्रैक में कई ऐसे ट्विस्ट लाने वाले हैं, जिससे प्रेरणा और अनुराग की लाइफ पूरी तरह से बे-पटरी हो जाएगी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के दर्शकों को यही लग रहा है कि अब जल्दी ही कोमोलिका का पर्दाफाश होने वाला है, लेकिन ऐसा होगा नहीं, बल्कि प्रेरणा और अनुराग की ज़िंदगी पूरी तरह से तबाह हो जाएगी। इतना ही नहीं, मोलॉय को होश आने के बाद भी वह किसी को कुछ नहीं बताएगा, क्योंकि उसे बासु परिवार की सेफ्टी चाहिए। इन सब के बीच कोमोलिका को अनुराग के झूठ के बारे में पता चल जाएगा, जिसकी वजह से वह आगबूबला हो जाएगी और प्रेरणा को रास्ते से हटाने की कोशिश करेगी।

मोलॉय को कोमोलिका ने दी धमकी

बीते दिनों कोमोलिका ने ही मोलॉय का एक्सीडेंट करवाया था, ताकि उसकी सच्चाई बासु परिवार के सामने न आए। ऐसे में अब जब महीनों बाद मोलॉय कोमा से वापस लौट आया है, तो एक बार फिर से कोमोलिका ने उन्हें मारने की कोशिश की, जिसमें वो कामयाब नहीं पाई, जिसके बाद अब उसने मोलॉय को धमकी दी है कि अगर उसने कुछ भी बासु परिवार को बताया तो अंजाम बहुत बुरा होगा, इसीलिए अब मोलॉय एक सही मौके का इंतजार कर रहे हैं।

कोमोलिका के सामने आई अनुराग की सच्चाई

हाल के एपिसोड में आप देखेंगे कि कोमोलिका यह जान चुकी है कि अनुराग आज भी प्रेरणा से बहुत प्यार करता है, जिसकी वजह से वह आग बबूला हो जाती और प्रेरणा के खिलाफ नई साजिश रचने लगती है। इतना ही नहीं, इस बार साजिश में कोमोलिका अकेली नहीं, बल्कि उसके साथ विक्रांत भी होगा, जिससे अब रियल में अनुराग प्रेरणा से नफरत करने लगेगा। हालांकि, इसके लिए कोमोलिका एक खतरनाक चाल चलने वाली है।

कोमोलिका चलेगी ये चाल

मिली जानकारी के मुताबिक, कोमोलिका अब प्रेरणा और विक्रांत को एक रुम में बंद कर देगी, जिसके बाद अनुराग दोनों को रूम में एक साथ देखकर आग बबूला हो जाएगा और प्रेरणा से नफरत करने लगेगा, लेकिन कहानी में अभी भी ट्विस्ट बाकी है। दरअसल, कोमोलिका के किरदार का अंत होने वाला है, जिसके लिए मेकर्स कहानी में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट ला रहे हैं। हालांकि, कोमोलिका की कहानी का पर्दाफाश प्रेरणा और मोलॉय ही करेंगे, लेकिन सही समय आने के बाद ही, ताकि पूरा मामला सेट रहे।

Back to top button