बॉलीवुड

अपने हनीमून के लिए निकले कोमोलिका और अनुराग लेकिन रास्ते में उनके साथ जो हुआ वो….

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: टीवी जगत के फेमस शो “कसौटी जिंदगी की” इन दिनों टीवी जगत में छाया हुआ है। हम आए दिन आपको इस सीरियल से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स देते रहते हैं। हमने आपको बताया था कि कोमोलिका की चाल के चलते हुए अनुराग की शादी कोमोलिका से हो गई थी। लेकिन अनुराग की शादी के बाद प्रेरणा घर में अनुराग की पहली पत्नी के हक से पहुंच गई थी। जिसके बाद सीरियल में आया नया ट्विस्ट। वैसे तो इस शो में आए दिन कई ट्विस्ट आते रहते हैं लेकिन बदली हुए प्रेरणा के इस अंदाज से शो ने एक नया मोड़ ले लिया है।

बता दें कि प्रेरणा की इस हरकत से बौखलाई हुई हैं, और अब वो उस वक्त का इंतजार कर रही हैं जब वो अपनी नई चाल चलेंगी। बता दें कि अनुराग कोमोलिका की सभी हरकतों को जानता है उसे पता हा कि कोमोलिका जल्द ही प्रेरणा को नुकसान पहुंचाने के लिए कोई बड़ा कदम उठाने वाली हैं। जिस वजह से वो प्रेरणा को कोमोलिका से दूर रखना चाहते हैं। प्रेरणा के बदले हुए अंदाज और परेशान कोमोलिका को देखते हुए इतना तो साफ है कि आने वाले दिनों में इस शो में काफी हंगामा होने वाला है।

वहीं आने वाले एपिसोड की बात करें तो बता दें कि बहुत जल्द मोहिनी बासु अनुराग और कोमोलिका को प्रेरणा से दूर रखने के लिए उनका हनीमून प्लैन करने वाली है। हालांकि मोहिनी की ये प्लानिंग पूरी होगी और वो अनुराग कोमोलिका के साथ हनीमून ट्रिप के लिए निकल भी जाएंगे। रिपोर्ट्स की माने आने वाले दिनों में कोमोलिका और अनुराग की जिंदगी में तूफान आने वाला है। और ये तूफान प्रेरणा लेकर के आएंगी।

पुलिस के चक्कर में फंस जाएंगे अनुराग-कोमोलिका

बता दें कि अनुराग और कोमोलिका अपने हनीमून के लिए निकल तो जाते हैं लेकिन रास्ते में उनकी गाड़ी खराब हो जाती है, जिसके चलते वो लोग काफी देर तक रोड़ में किसी हेल्प के लिए रूकते हैं, लेकिन जब कोई आस नहीं दिखती तो वो दोनों एक होटल में रूकने का फैसला लेते हैं। लेकिन परेशानी तब आती है जब पुलिस उस होटल पर रेड मार देती है और अनुराग-कोमोलिका को अरेस्ट कर लेती है। जिसके बाद प्रेरणा कोमोलिका की फूटी किस्मत का मजाक उड़ाती हैं। अब देखना होगा कि कोमोलिका इस बात का बदला प्रेरणा से कैसे लेती हैं।

वैसे जिस तरह के ट्विस्ट शो में देखने को मिल रहे हैं उससे साफ है कि आने वाले दिनों में ये शो और मजेदार और इंट्रेस्टिंग होने वाला है। वैसे आपको बता दें कि कोमोलिका यानि की हिना खान जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली हैं और अब वो नाम सामने आ गया है जो कोमोलिका की जगह शो में दिखाई देंगी। बता दें कि एकता ने कोमोलिका के किरदार के लिए अपनी कई पसंदीदा एक्ट्रेसेज के बारे में सोचा और फिर इस ग्रे शेड और निगेटिव रोल के लिए उन्होंने अलीशा पनवार को चुना है।बता दें की अलीशा टीवी के कई थ्रिलर शो में नजर आ चुकी हैं और उनके चेहरे में वो जादू है जो कमोलिका के रोल के लिए काफी बेहतर दिखता है।बता दें कि हिना ने कसौटी जिंदगी के शो छोड़ने के पीछे अपने प्रोजक्ट्स को पूरा करने की बात कही है। इसके लिए हिना ने अपने डेबयू से पहले फिल्म की शूट के लिए शो से ब्रेक लिया औऱ शूट पूरा किया। हिना निर्देशक हुसैन खान की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं।

Back to top button
?>